‘द ग्रे मैन’ में ‘सेक्सी तमिल दोस्त’ कहे जाने पर धनुष ने दिया करारा जवाब !

धनुष ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हॉलीवुड फिल्म रुसो ब्रदर्स 'द ग्रे मैन' में धनुष अविक सैन नाम के एक हत्यारे की भूमिका निभा रहे हैं।

धनुष ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हॉलीवुड फिल्म रुसो ब्रदर्स ‘द ग्रे मैन’ में धनुष अविक सैन नाम के एक हत्यारे की भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में 21 जुलाई को मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, धनुष ने द ग्रे मैन में क्रिस इवान द्वारा ‘सेक्सी तमिल दोस्त’ कहे जाने पर एक सवाल का जवाब दिया। एक नहीं दो बार उन्हें एक ही नाम से संबोधित किया जा चुका है।

हर फिल्म एक राष्ट्रीय फिल्म है

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए धनुष ने कहा कि यह जरूरी नहीं था लेकिन इसमें कुछ भी गलत नहीं था। “मुझे लगता है कि हम और अधिक स्वाद जोड़ रहे थे और यह बिल्कुल ठीक है। मैं सराहना करता हूं अगर वे सामूहिक रूप से हमें भारतीय अभिनेता कहते हैं, न कि उत्तर और दक्षिण अभिनेता। दुनिया सिकुड़ गई है और रेखाएं फीकी पड़ रही हैं।

यह एक साथ आने का समय है और इसे एक उद्योग बनाएं, एक विशाल उद्योग। यह बहुत अच्छा होगा यदि हम एक साथ काम करें और सभी के लिए फिल्में बनाएं, न कि केवल दक्षिण या उत्तर के लिए। राष्ट्रीय फिल्में, क्षेत्रीय फिल्में नहीं। हर फिल्म एक राष्ट्रीय फिल्म है। लोग दक्षिण की फिल्में देखते हैं, हम उत्तर की फिल्में देखें। हर फिल्म हर किसी के लिए है, खासकर डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ। हर किसी के पास हर किसी का काम देखने की पहुंच है।”

मैंने 50 फिल्में की हैं

धनुष ने यह भी उल्लेख किया कि द ग्रे मैन के लिए काम करना एक अलग अनुभव था। “मैं सोच रहा था कि मैंने 50 फिल्में की हैं, मैंने बहुत सारे स्टंट किए हैं, मुझे ये बातें पता हैं। लेकिन नहीं, हम नहीं करते। आप आने वाले समय के लिए तैयार नहीं हैं, वे इसे जानते हैं इसलिए वे आपको कदम से कदम मिलाकर तैयार करेंगे जहां आप एक वास्तविक समर्थक की तरह महसूस करते हैं। आपको इतना अच्छा बनने की जरूरत है। इसलिए एक बार जब हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, तो बहुत मजा आया, बहुत अच्छा लगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button