“मैं उस तरह का आदमी नहीं हूं, जो अक्सर पीछे मुड़कर देखता है” : आर माधवन

अभिनेता आर माधवन ने अपनी पहली हिंदी फिल्म रहना है तेरे दिल में के संभावित रीमेक पर प्रतिक्रिया दी है।आर माधवन ने इस कदम को 'मूर्खता' कहा क्योंकि वह फिल्म को 'छूना नहीं चाहेंगे'।

अभिनेता आर माधवन ने अपनी पहली हिंदी फिल्म रहना है तेरे दिल में के संभावित रीमेक पर प्रतिक्रिया दी है। एक नए साक्षात्कार में, आर माधवन ने इस कदम को ‘मूर्खता’ कहा क्योंकि वह फिल्म को ‘छूना नहीं चाहेंगे’। हालांकि, अभिनेता को उम्मीद है कि रीमेक का प्रयास करने वाली टीम दर्शकों को ‘आश्चर्यचकित’ कर सकती है।

फिल्म मिन्नाले की रीमेक है

‘रहना है तेरे दिल में’ (2001) गौतम वासुदेव मेनन द्वारा लिखित और निर्देशित एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है। फिल्म में आर माधवन, दीया मिर्जा और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म गौतम की तमिल फिल्म मिन्नाले की रीमेक है, जिसमें माधवन ने भी अभिनय किया था। फिल्म का एक वफादार प्रशंसक आधार है, जो वर्षों से एक पंथ क्लासिक के रूप में उभर रहा है।

मैं इसे छूना नहीं चाहूंगा

आर माधवन ने सबसे पहले इसे ‘ऑल द वेरी बेस्ट’ के रीमेक की कोशिश करने वाली टीम की कामना की। रीमेक पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि यह मूर्खता है, और यह मेरी राय है। मैं इसे छूना नहीं चाहूंगा। मैं इसे एक निर्माता के रूप में नहीं करूंगा। मैं अपने दिल की गहराइयों से उन सभी को शुभकामनाएं देता हूं, मैं करता हूं। और मुझे आशा है कि वे आश्चर्यचकित होंगे, क्योंकि उद्योग में वास्तव में कुछ भी भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, लेकिन बहुत से लोगों के लिए इससे बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं।”

“दर्शकों के लिए यह एक फिल्म से बढ़कर है। यह कुछ मायनों में एक गान की तरह है। यह लगभग कहने जैसा है कि अब से 15 साल बाद आप 3 इडियट्स का रीमेक बनाना चाहते हैं। मुझे नहीं लगता कि यह एक समझदारी भरा फैसला है… मैं इसे फिर से कहना चाहता हूं – मुझे लगता है कि यह एक बहादुरी भरा फैसला है।”

लिव-इन-द-मोमेंट किस्म का लड़का हूं

अपने बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा, “मैं उस तरह का आदमी नहीं हूं जो अक्सर पीछे मुड़कर देखता है और जो कुछ हुआ है उसके बारे में अपने जीवन का मूल्यांकन करता है। मैं वास्तव में एक बहुत ही लिव-इन-द-मोमेंट किस्म का लड़का हूं। इसलिए मैं आभारी हूं कि मेरे पास मेरे काम की क्षमता है, और मैं जो चाहता हूं उसे करने के लिए जनता का प्यार है, और जब मैं चाहता हूं – वह स्वतंत्रता दुर्लभ है। लेकिन मैं इस पर घमण्ड नहीं करता। मैं इसके लिए बस आभारी हूं।”

 

 

 

 

एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की बायोपिक

आर माधवन अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ की नाटकीय रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन की बायोपिक है, जिन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया था। यह फिल्म 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 शाहरुख खान फिल्म में आएंगे नजर

फीलिस लोगन, विंसेंट रिओटा, रॉन डोनाची, सिमरन, रजित कपूर, रवि राघवेंद्र, मिशा घोषाल, गुलशन ग्रोवर, कार्तिक कुमार और दिनेश प्रभाकर भी इस परियोजना का हिस्सा हैं।

फिल्म में शाहरुख खान और सूर्या भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे। यह हिंदी, तमिल और अंग्रेजी सहित कई भाषाओं में उपलब्ध होगा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button