यौन उत्पीड़न मामले में हॉकी टीम के पूर्व कप्तान ‘संदीप सिंह’ को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की उठी मांग !

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने यौन उत्पीड़न मामले में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद खेल मंत्री संदीप सिंह को उनके मंत्रालय से हटा दिया है।

हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने यौन उत्पीड़न मामले में भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद खेल मंत्री संदीप सिंह को उनके मंत्रालय से हटा दिया है।

संदीप सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला कोच का प्रतिनिधित्व करने वाले वकील दीपांशु बंसल ने रविवार को पुष्टि की कि चंडीगढ़ पुलिस ने सिंह के खिलाफ आरोपों की सूची में आईपीसी की धारा 509 को शामिल किया है।

संदीप सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया…

दीपांशु बंसल ने मीडिया से बात करते हुए कहा की संदीप सिंह को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। चंडीगढ़ पुलिस ने संदीप सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता,

(आईपीसी) की धारा 354, 354ए, 354बी, 342 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस बुधवार को हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह के आवास पर पहुंची और उनके खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर 26 थाने में यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया।

संदीप सिंह को खेल और युवा मामलों…

जूनियर एथलीट कोच महिला ने पिछले महीने विपक्षी इंडियन नेशनल लोकदल (आईएनएलओ) के कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि तत्कालीन खेल मंत्री ने पिछले साल फरवरी से नवंबर तक उन्हें बार-बार परेशान किया। उसे सोशल मीडिया पर मैसेज किया और गलत तरीके से छुआ और मैसेज में धमकी दी।

अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, महिला कोच ने मांग की कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली सरकार को तुरंत संदीप सिंह को बर्खास्त करना चाहिए । मांगों के अनुसार संदीप सिंह को खेल और युवा मामलों सहित उनके विभागों से वंचित कर दिया गया है।

READ THIS ALSO: SP मीडिया सेल के सदस्य को आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में किया गया गिरफ्तार, अखिलेश यादव पहुंचे डीजीपी कार्यालय !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button