SP मीडिया सेल के सदस्य को आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में किया गया गिरफ्तार, अखिलेश यादव पहुंचे डीजीपी कार्यालय !

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के सदस्य को रविवार को ट्विटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में हजरतगंज से गिरफ्तार कर लिया गया।

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के सदस्य को रविवार को ट्विटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में हजरतगंज से गिरफ्तार कर लिया गया। पार्टी के सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से ट्विटर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप उनके खिलाफ तीन मामले दर्ज किए है। सपा मीडिया सेल के कार्यकर्ता मनीष जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी को लेकर समाजवादी पार्टी workers ने लखनऊ में पुलिस मुख्यालय Police Headquarters के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।

अखिलेश यादव रविवार सुबह डीजीपी कार्यालय सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचे

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव रविवार सुबह डीजीपी कार्यालय सिग्नेचर बिल्डिंग पहुंचे हैं। समाजवादी पार्टी प्रवक्ता Samajwadi Party spokesperson मनीष सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस विभाग द्वारा समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई को लेकर Samajwadi Party chief अखिलेश यादव डीजीपी से मुलाकात करने व पक्ष रखने के लिए पहुंचे हैं।

मनीष ने बताया कि पिछले लंबे समय से देखा गया है समाजवादी पार्टी के सक्रिय नेताओं व कार्यकर्ताओं को पुलिस निशाना बना रही है। सोशल मीडिया पर लगातार Bharatiya Janata Party की मीडिया सेल द्वारा सपा नेताओं का अपमान किया जा रहा है।

जाने कौन है मनीष जगन अग्रवाल

मनीष जगन अग्रवाल उत्तर प्रदेश के सीतापुर के रहने वाले हैं। वह जगन्नाथ प्रसाद अग्रवाल के परिवार के सदस्य होने का दावा करते हैं, जो दो बार विधायक रहे और तीन बार संसद सदस्य रहे। जगन्नाथ प्रसाद भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के कार्यकाल में राज्यसभा सदस्य भी थे।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button