Urfi Javed-Javed Akhtar photo: जावेद अख्तर से मुलाकात के बाद Urfi Javed ने दिया ये रिएक्शन, ‘आखिरकार दादाजी मिल गए’

अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर विवादों में फंसने वाली उर्फी जावेद को किसी अलग पहचान की जरूरत नहीं है. इस समय उर्फी जावेद का नाम सोशल मीडिया की टॉप सेंसेशन में शामिल है।

अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर विवादों में फंसने वाली उर्फी जावेद को किसी अलग पहचान की जरूरत नहीं है। इस समय उर्फी जावेद का नाम सोशल मीडिया की टॉप सेंसेशन में शामिल है। उर्फी जावेद का नाम अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस की वजह से लगातार सुर्खियां बटोरता है। लेकिन इस समय उर्फी जावेद मशहूर फिल्म लेखक और शायर जावेद अख्तर से अपनी मुलाकात को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस दौरान उर्फी ने जावेद अख्तर के साथ लेटेस्ट तस्वीर भी शेयर की है।

उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर के साथ शेयर की तस्वीर

अक्सर देखा गया है कि कुछ लोग उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की पोती कहते हैं। जिसके लिए उर्फी जावेद कई बार इनकार कर चुकी है। इसी बीच रविवार सुबह उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी में जावेद अख्तर के साथ लेटेस्ट फोटो शेयर की। उर्फी ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा कि-

“आखिरकार मुझे अपने दादा मिल गए। वह एक लीजेंट है। सुबह कई लोग सेल्फी लेने के लिए कतार में लगे थे, लेकिन उन्होंने किसी को मना नहीं किया और तस्वीरें खिंचवाईं और सभी से नरमी से बातचीत की। दरअसल उर्फी जावेद ने इन फोटोज और कैप्शन के साथ मजाकिया अंदाज में दादा जी लिखा है। क्योंकि उर्फी ने ये तंज उन लोगों पर कसा है जो उन्हें जावेद अख्तर की पोती कहते हैं। उर्फी जावेद की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।”

उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की पोती क्यों कहा जाता

दरअसल, उर्फी जावेद और जावेद अख्तर के नामों में काफी समानता नजर आ रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ लोग उर्फी जावेद को जावेद अख्तर की पोती मानते हैं। हालांकि ‘बिग बॉस’ ओटीटी फेम उर्फी जावेद कई बार इस बात का खंडन कर चुकी हैं। एक बार उर्फी जावेद ने ‘नहीं जावेद अख्तर पोती नहीं’ कहकर टी-शर्ट पहनकर सबको यकीन दिला दिया था।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button