Jaani receives death threats: पंजाब सरकार से की सुरक्षा की मांग, जानी जोहान को मिली जान से मारने की धमकी !

इन दिनों इंडियन फिल्म और म्यूजिक इंड्रस्टी के लोगो पर उनके जान से मारने की कई खबरें सामने आ रही हैं।

इन दिनों इंडियन फिल्म और म्यूजिक इंड्रस्टी के लोगो को जान से मारने की कई खबरें सामने आ रही हैं, आपको बता दे, ऐसा ही एक और मामला सामने आया हैं, जिसमे एक बार फिर सिंगर को जान से मारने की धमकी मिली इसके पहले भी कई बड़े अभिनेता और गायको को धमकी भरे पत्र मिल चुके है।

पंजाबी गायक जानी के दुश्मन बने गैंगेस्टर

‘बिजली’ और ‘तितली’ गानों से अपनी पहचान बनाने वाले पंजाबी सिंगर जानी जोहान और उनके मैनेजर दिलराज सिंह नंदा को कई ऐसे धमकी भरे फ़ोन कॉल्स आने लगे जिसमे उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। जिसके बाद सिंगर जानी ने पंजाब सरकार से अपनी सुरक्षा की मांग की हैं, जानी जोहान ने धमकी वाले कॉल्स के बाद अपने परिवार को पहले ही विदेश में शिफ्ट कर दिया है वहीं उन्हें और उनके मैनेजर को इस वजह से काफी तनाव का सामना करना पड़ रहा हैं।

मुख्यमंत्री भगवंत मान को लिखा पत्र

पंजाबी गायक-गीतकार जानी जोहान जान से मरने की धमकी मिलने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र अपनी सुरक्षा की मांग की हैं, साथ ही सुरक्षा के मामले सिंगर ने एसपी मोहाली, राज्य प्रशासन, एसएएस से भी चर्चा की।

इससे पहले भी सामने आ चुके है कई ऐसे मामले

हाल ही में, पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। आपको बता दें, यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा 424 अन्य लोगों के साथ उनकी सुरक्षा हटाने के एक दिन बाद हुई थी उसके बाद सलमान खान को भी ऐसे धमकी भरे पत्र मिलने के बाद उनकी सुरक्षा के खास इंतज़ाम किये गए और उनकी सेल्फ प्रोटेक्शन के लिए उन्होंने अपनी गन का लाइसेंस भी जारी कराया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button