अपनी पूर्व पत्नी मलाइका के बारे अरबाज ने कही ये बात, बताया कैसा हैं उनके बीच रिश्ता !

अरबाज खान बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों में से एक हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी को 18 साल से ज्यादा हो गए थे और उनका एक....

अरबाज खान बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों में से एक हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी को 18 साल से ज्यादा हो गए थे और उनका एक बेटा अरहान खान भी है। दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा और बेटे अरहान के बारे में बात की।

हमारा एक बच्चा है, इसलिए

मलाइका के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए। उन्होंने कहा, “हमारा एक बच्चा है, इसलिए हमें बहुत,अच्छी मानसिक स्थिति में रहना होगा और हम हमेशा से ऐसे ही रहे हैं। और हाँ, हम दोनों अलग-अलग लोग बन गए हैं, और समय और वर्षों के साथ परिपक्व हुए हैं। मैं एक-दूसरे की… बहुत सी चीजों को थोड़ा और स्वीकार कर रहा हूं। हमें जीवन में आगे बढ़ना है।”

आपको जीवन में चीजों को स्वीकार करना

उन्होंने आगे कहा, “आपको जीवन में चीजों को स्वीकार करना होगा और मेरे बारे में बहुत सी चीजें हैं जो उसने स्वीकार की हो सकती हैं और उसके बारे में बहुत सी चीजें हैं जो मैंने स्वीकार की हो सकती हैं लेकिन हमारी एक समान रुचि है और वह है हमारा बच्चा। वह किसी भी तरह के परिदृश्य के लायक नहीं है जहां एक कलह है या जो उसके बड़े होने पर होता रहता है।”

मैं हमेशा उनके अच्छे होने की….

इससे पहले मलाइका ने भी पूर्व पति के साथ अपने संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा, “अब हमारे पास एक बेहतर समीकरण है। हम कहीं अधिक परिपक्व हैं। हम सिर्फ खुश, शांत लोग हैं। वह एक अद्भुत व्यक्ति है, मैं केवल उसे जीवन में सर्वश्रेष्ठ की कामना करता हूं। कभी-कभी, लोग अद्भुत हैं लेकिन वे एक साथ महान नहीं हैं। बस ऐसा ही है। मैं हमेशा उनके अच्छे होने की कामना करता हूं।”

मलाइका और अरबाज ने दिसंबर 1998 में शादी के बंधन में बंध गए और शादी के 18 साल बाद मई 2017 में तलाक को अंतिम रूप दिया। अर्जुन और मलाइका ने कुछ साल पहले इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था और तभी से ये चर्चा में हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button