एक्ट्रेस कंगना ने शुरू किया कैंपेन, कहा स्टार नहीं अपनी बेटी समझें !

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में अभिनेत्री कंगना रनौत को मंडी से उम्मीदवार बनाया है, कंगना रनौत ने भी चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में अभिनेत्री कंगना रनौत को मंडी से उम्मीदवार बनाया है. कंगना रनौत ने भी चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। इसके लिए वह अपने संसदीय क्षेत्र पहुंच चुकी हैं। उन्होंने रोड शो के साथ प्रचार अभियान की शुरुआत की है. इसी बीच उन्होंने कहा, यह मत सोचिए कि मैं हीरोइन या स्टार हूं। कंगना को अपनी बेटी, बहन और परिवार समझें।’ भाजपा द्वारा मंडी लोकसभा क्षेत्र से टिकट दिए जाने के बाद कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया। मुझे अपनी माटी की सेवा करने का मौका मिला। उसने इसके लिए धन्यवाद कहा।

कंगना की एंट्री और सुप्रिया श्रीनेत का बयान, जानिए कैसे 'छोटी काशी' मंडी  बनी हॉट लोकसभा सीट - Kangna Ranaut foray into politics makes the Mandi LS  poll interesting ntc - AajTak

कंगना रनौत और सुप्रिया श्रीनेत के बीच विवाद

लोकसभा चुनाव का टिकट मिलने के बाद अभिनेत्री कंगना दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दफ्तर पहुंचीं. इस मौके पर कंगना रनौत ने उन्हें नामांकन देने के लिए राष्ट्रपति का शुक्रिया अदा किया। इसके बाद कंगना रनौत और कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के बीच जंग छिड़ गई। सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को लेकर एक विवादित पोस्ट शेयर किया था।

 सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई दी

लेकिन बढ़ते विवाद को देखते हुए सुप्रिया श्रीनेत ने इस पर सफाई दी थी। उन्होंने अपनी फेसबुक आईडी से वह पोस्ट डिलीट कर दी थी। इसके बाद सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि उनकी फेसबुक आईडी कई लोगों के पास है। ये पोस्ट उन्हीं में से एक ने शेयर किया था। उन्होंने ऐसा कहा. जो लोग मुझे जानते हैं वो जानते हैं कि मैं किसी भी महिला के बारे में ऐसे भद्दे पोस्ट शेयर नहीं कर सकता। इस मामले में इस बात की जांच की जा रही है कि इतनी अश्लील पोस्ट किसने शेयर की। उन्होंने कहा कि मेरे पैरोडी नाम से चल रहे एक फर्जी ट्विटर अकाउंट के खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है।

उन्होंने 2019 में चुनाव लड़ा था।

एक्ट्रेस कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर आक्रोश फैल गया, कांग्रेस ने अब सुप्रिया श्रीनेत को उस निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में नहीं उतारा है जहां से उन्होंने 2019 में चुनाव लड़ा था। सुप्रिया श्रीनेत ने पिछला लोकसभा चुनाव उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से लड़ा था। लेकिन उन्हें बीजेपी के पंकज चौधरी ने हरा दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button