Delhi Jobs 2022: AAI में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे करे आवेदन !

सरकारी नौकरियां 2022 - भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) ने सलाहकार के पद को भरने के लिए युवा और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं।

सरकारी नौकरियां 2022 – भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (AAI) ने सलाहकार के पद को भरने के लिए युवा और योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। अगर आपने एविएशन मेडिसिन में एमबीबीएस, पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है और आप कई दिनों से सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आप इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं।

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (AAI) ने जूनियर असिस्टेंट और सीनियर असिस्टेंट को पदों  को भरने के लिए आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे AAI की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। इन पदों (AAI Recruitment 2022) के लिए आवेदन प्रक्रिया 1 सितंबर से शुरू होगी।

महत्वपूर्ण तिथियां और अधिसूचनाएं –

पोस्ट का नाम – सलाहकार

कुल पद – 3

अंतिम तिथि – 16 सितंबर 2022

स्थान – नई दिल्ली

भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) पोस्ट विवरण 2022

आयु सीमा

उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 65 वर्ष होगी और आरक्षित वर्ग को आयु में छूट दी जाएगी।

वेतन –

इन पदों के लिए चुने जाने वाले उम्मीदवारों को 75,000/- से 1,00,000/- प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

योग्यता –

उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस, एविएशन मेडिसिन में पोस्ट ग्रेजुएशन डिग्री होनी चाहिए और संबंधित विषय में अनुभव होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें –

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्म तिथि, और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों की स्व-प्रतिबंधात्मक प्रतियों के साथ आवेदन के निर्धारित प्रारूप में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और उन्हें नियत तारीख से पहले भेज सकते हैं।

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक https://www.aai.aero/ पर क्लिक करके भी आवेदन कर सकते हैं। साथ ही इस लिंक AAI Recruitment 2022 Notification PDF के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button