बॉलीवुड फिल्मों का Boycott करने वालों पर भड़के अर्जुन, बोले- “लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है।”

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्मों के बहिष्कार के बारे में बात चीत की और कहा कि अभिनेता इसके बारे में कुछ नहीं करते हैं।

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्मों के बहिष्कार के बारे में बात चीत की और कहा कि अभिनेता इसके बारे में कुछ नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रवृत्ति को ख़तम करने के लिए उद्योग को एक साथ आने की जरूरत है। जब तक हम कुछ बोलेंगे नहीं यूँ ही चुप चाप बैठेंगे तब तक फिल्मों का बहिष्कार होता रहेगा और बहिष्कार अभियानों के पीछे इंडस्ट्री और अभिनेताओं ने अपनी चमक अपनी चमक खो दी है।

 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कई फिल्मों की प्रतिक्रिया मिल रही है। अक्षय कुमार की रक्षा बंधन, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा, ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा और अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र जैसी फिल्में ट्विटर पर बहिष्कार की प्रवृत्ति का सबसे नया शिकार हैं।

‘हमारा काम खुद बोलेगा’

एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने इस पर चुप रहकर गलती की और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। मुझे लगता है कि हमने यह सोचकर गलती की है कि ‘हमारा काम खुद बोलेगा’। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपना हाथ गंदा करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया और अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है। हमें एक साथ आने और इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है क्योंकि लोग हमारे बारे में क्या लिखते हैं या हैशटैग जो ट्रेंड करते हैं, वास्तविकता से बहुत दूर हैं। जब हम ऐसी फिल्में करते हैं जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हैं, तो उस समय लोग हमें हमारे उपनामों के कारण नहीं बल्कि फिल्म के कारण पसंद करते हैं।”

इंडस्ट्री की चमक कम होती जा रही

उन्होंने आगे कहा, “शुक्रवार की सुबह लोगों में चिंगारी, नई फिल्म के लिए उत्साह, लोगों में उत्साह और इंडस्ट्री की चमक कम होती जा रही है। लोग वर्षों से हम पर कीचड़ उछाल रहे हैं और यहां तक ​​​​कि एक नई कार भी जिसका सामना करना पड़ेगा वह कीचड़ में बदल जाएगी और उसकी चमक खो जाएगी। हम वर्षों से इसका सामना कर रहे हैं। हमें लगता है कि फिल्म की रिलीज के बाद लोगों की धारणा बदल जाएगी।”

अर्जुन आखिरी बार एक विलेन रिटर्न्स में नजर आए थे। फिल्म में जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया ने भी अभिनय किया था। वह अगली बार कुट्टी और द लेडीकिलर में दिखाई देंगे। कुट्टी में कोंकणा सेनशर्मा, राधिका मदान, नसीरुद्दीन शाह और तब्बू हैं। लेडीकिलर में अर्जुन के साथ भूमि पेडनेकर हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button