#ऑस्‍ट्रेलिया में एक महिला ने मनाया अपना 100 वां जन्मदिन, पुलिस ने किया गिरफ्तार !

ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) के विक्‍टोरिया प्रांत (Victoria Province) में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार (Woman Arrested) किया गया है।

ऑस्‍ट्रेलिया (Australia) के विक्‍टोरिया प्रांत (Victoria Province) में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार (Woman Arrested) किया गया है। ऐसे में जब वो महिला अपना 100 वां बर्थडे मना रही थी। पुलिस अधिकारी बर्थडे पार्टी (Police Officer Birthday Party) के शुरू होने पर वहां महिला को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि विक्‍टोरिया पुलिस ने इस घटना के फोटो अपने फेसबुक (Facebook) पेज पर पोस्‍ट हुए शेयर (Share) कर दिया है। गिरफ्तार हुई महिला का नाम ‘जीन’ (Jean) बताया जा रहा है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस का कहना है कि, ‘पूर्व नर्स जीन बिकेनटन’ ने खुद अपने गिरफ्तार होने की इच्‍छा जताई थी। जीन ने कहा कि लोगों को ये सब कुछ बहुत अलग लग सकता है। फिलहाल मेरी ये इच्‍छा थी कि मरने से पहले एक बार पुलिस मुझे गिरफ्तार कर ले। ऐसे में महिला ने कहा ये इच्छा मेरी बकेट लिस्‍ट में थी। सबकी बकेट लिस्ट में बड़ी से बड़ी उपलब्धियां होती हैं। उनकी यात्रा और मजेदार चीजें शामिल होती हैं।

‘बकेट लिस्ट’ में थी इच्छा

आपको बता दें कि आप में से कई लोगों के लिए गिरफ्तार किए बिना जीवन व्यतीत करना एक बहुत अच्छा रन है। ये एक स्पष्ट रूप से सोचना चाहिये। हालांकि पूर्व नर्स जीन बिक्टन ने हाल ही में अपना 100 वां जन्मदिन मनाया है। इस गंभीर विषय पर पुलिस ने फेसबुक पर कहा है, अपने आप में एक अच्छा रन गिरफ्तार होना उसकी बकेट लिस्ट (Bucket list) में था।

ऐसे में जब हमने जीन की इच्छा सुनी तो एक बार हैरान हो गए। इस मामले में स्टेशन पर हमारी टीम कदम बढ़ाने और रोकने में मदद (Help to step up and stop) करने के लिए तैयार थी।”

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button