दस दिन तक मां की लाश के साथ रही बेटी, पुलिस कर रही जांच !

एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि, इंदिरा नगर मकान स्थित सुनीता दीक्षित उम्र 61 साल और बेटी अंकिता 28 साल के साथ रहती थी...

लखनऊ। राजधानी में आये दिन कोई न कोई दिल दहला देनी वाली खबर सामने आती रहती हैं। ऐसे में एक खबर यह भी सामने आ रही है जहा, 10 दिन तक एक ही कमरे में मृतक महिला का शव पड़ा मिला। जब घर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची और फ़िलहाल पुलिस से मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।

शव के साथ रह रही थी बेटी :

वही जानकारी के अनुसार, जिस घर पर मृतक कि मृत्यु हुई हैं उस घर में साथ में उनकी बेटी भी रह रही थी। ताजुब बात हैं कि,
मां की लाश के साथ एक ही घर पर 10 दिन से उनकी बेटी रह रही थी। कमरे में बिस्तर पर पड़ा था मां का शव और दूसरे कमरे में बेटी थी। फ़िलहाल मृतक महिला की बेटी से पुलिस पुछताछ कर रही हैं। बता दें यह पूरा मामला इंदिरा नगर थाना क्षेत्र के मयूर रेसिडेंसी का हैं।

एसीपी ने बताया :

इस पुरे मामले पर एसीपी गाजीपुर सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि, इंदिरा नगर मकान स्थित सुनीता दीक्षित उम्र 61 साल और बेटी अंकिता 28 साल के साथ रहती थी। सुनीता एचएएल से चीफ इंजीनियर के पद से रिटायर हुई थी, सुनीता मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। 10 साल पहले पति से उनका तलाक हो गया था, पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

वही आगे एसीपी ने कहा कि, 4 दिन पहले सुनीता कमरे में सोने गई थी और दरवाजा अंदर से बंद था, बीमारी के कारण ही उनकी मौत हुई है ऐसी आशंका है। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है, जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button