करीना कपूर-शाहिद कपूर, एक दूसरे के सामने आए और…

दादा साहब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पुरस्कार समारोह (DPIFF) मंगलवार, 20 फरवरी को मुंबई में आयोजित किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां मौजूद रहीं।

दादा साहब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव पुरस्कार समारोह (DPIFF) मंगलवार, 20 फरवरी को मुंबई में आयोजित किया गया। इस मौके पर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हस्तियां मौजूद रहीं। इस अवॉर्ड समारोह के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड के दो कलाकार इस तरह नजर आए, जिसकी इस समय सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। क्योंकि एक समय ये दोनों कलाकार एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। इस वीडियो में अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री करीना कपूर हैं। यह एक समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का बहुत मशहूर कपल था। ब्रेकअप के बाद भी ये दोनों अक्सर चर्चा में रहते थे।

Kareena Kapoor Khan ignores Shahid Kapoor at the Dadasaheb Phalke  International Film Festival Awards 2024 red carpet | - Times of India

शाहिद की नजरें भी करीना की तरफ

‘जब वी मेट’, ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके शाहिद कपूर और करीना कपूर जब भी इवेंट्स में स्पॉट होते थे तो एक-दूसरे के साथ कूल नजर आते थे। लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जब एक्स-कपल एक-दूसरे से मिलते हैं तो यह उन दोनों के लिए झिझक का पल होता है। ऐसा ही कुछ इस अवॉर्ड समारोह में देखने को मिला। रेड कार्पेट पर शाहिद हाथ में ट्रॉफी लिए खड़े थे। उसके साथ दो अन्य लोग भी थे। उसी समय करीना उनके पास से गुजरती हैं और शाहिद के साथ खड़े एक शख्स का मुस्कुराकर स्वागत करती हैं। इसी दौरान शाहिद की नजरें भी करीना की तरफ चली जाती हैं। शाहिद के सामने बिना रुके करीना आगे बढ़ती हैं और पैपराजी के सामने फोटो के लिए पोज देती हैं।

Kareena Kapoor Shahid Kapoor At Dadasaheb Phalke Awards Walks Past In Viral  Video Watch

शाहिद और मीरा कपूर शादी के बंधन में

शाहिद कपूर और करीना कपूर एक समय बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल थे। ये दोनों करीब पांच साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। शाहिद और करीना के अफेयर ने बी-टाउन और फैन्स का ध्यान खींचा। पहली मुलाकात में करीना को शाहिद पसंद आ गए थे. इस मुलाकात के तुरंत बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। करीना ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने शाहिद को कई बार मैसेज और कॉल किए थे। इसके बाद उन्होंने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया. 2006 में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद करीना ने एक्टर सैफ अली खान से शादी कर ली। शाहिद और मीरा कपूर शादी के बंधन में बंध गए। करीना के दो बच्चे हैं तैमूर और जेह। शाहिद-मीरा के दो बच्चे हैं मीशा और ज़ैद।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button