Vicky kaushal के 34वें जन्मदिन पर पिता ने Instagram पर दी बधाई ,शेयर किया Throwback

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आज एक साल के हिसाब से समझदार हो गए हैं। वह इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं।

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल आज एक साल के हिसाब से समझदार हो गए हैं। वह इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता ने 2015 की फिल्म मसान के साथ अपनी शुरुआत की, जिसने उन्हें बहुत प्यार और आलोचनात्मक प्रशंसा अर्जित की। तब से, विक्की की लोकप्रियता और फैनबेस काफी बढ़ गया है। आज उनके जन्मदिन पर विक्की के पिता शाम कौशल ने खास मौके पर उन्हें विश करने के लिए एक थ्रोबैक फोटो शेयर की।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शाम कौशल ने विक्की के बचपन की तस्वीर और उनके हालिया स्नैप के साथ एक कोलाज साझा किया। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘विश यू अ वेरी हैप्पी बर्थडे पुत्तर। हमेशा प्यार और आशीर्वाद। आप जैसा बेटा पाकर धन्य और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। रब राखा।” जैसे ही उन्होंने फोटो पोस्ट की, प्रशंसकों ने मीठे कमेंट्स की बौछार कर दी। एक फैन ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे विक्की सर। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “अरे।

बता दें कि विक्की फिलहाल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ के साथ अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे हैं। यह जोड़ी व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के साथ व्यस्त जीवन व्यतीत करती है। जब भी उन्हें कुछ खाली समय मिलता है, तो वे एक तरह की छोटी छुट्टी के लिए भारत से बाहर निकल जाते हैं।

जहां विक्की ने तृप्ति डिमरी और एमी विर्क के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए एक शेड्यूल पूरा किया, वहीं कैटरीना वर्तमान में विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही हैं। यह फिल्म श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित और रमेश तौरानी द्वारा समर्थित है। यह इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। दूसरी ओर, विक्की के आगे सैम बहादुर और गोविंदा नाम मेरा भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button