#बिहार: दलित शख्स को बेरहमी से पीट कर तोड़ दी हड्डियां, पानी मांगने पर पिलाई पेशाब !

बिहार में वारदात की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में वहां एक शख्स (Person) के साथ दरिंदगी (Poverty) करने का मामला सामने आया है।

बिहार में वारदात की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में वहां एक शख्स (Person) के साथ दरिंदगी (Poverty) करने का मामला सामने आया है। बता दें कि दलित शख्स (Dalit man) को पहले बेरहमी से पीट गया फिर उसकी हड्डियां तोड़ (Break Bones) दी गई हैं। वहां उसने पानी मांगा तो उसे पेशाब भी पिला दी गई।

पानी मांगने पर हुई ‘पिटाई’

जानकारी के अनुसार इस घटना को अंजाम देने का आरोप वहां के समुदाय विशेष के लोगों पर शक किया जा रहा है। पीड़ित शख्स को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस शर्म नाक वारदात से वहां हड़कंप सा मचा हुआ है।

आपको बता दें कि ये घटना मधुबनी और दरभंगा जिले से जुड़ा हुआ है। ये घटना दरभंगा के केवटी थाना अंतर्गत रजोरा गांव के रहने वाले एक दलित युवक राम प्रकाश पासवान के साथ मारपीट की गई है। सूत्रों के मुताबिक उस शख्स पर चोरी का आरोप लगाकर लाठी-डंडे से पिटाई की गई है।

शर्म-नाक वारदात से मचा हड़कंप

बता दें कि इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है। ऐसे में इस वायरल वीडियो में साफ़ नजर आ रहा दिख है कि, कुछ लोग दलित युवक के हाथ-पांव को रस्सी से बांधकर डंडे से पीटा जा रहा है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक आरोप ये है, राम प्रकाश के अधमरे हाल में पानी मांगने पर उसे लोगों ने पेशाब पिला दिया गया है। वहां पर हड़कंप मचने से दरभंगा पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी है। बता दें कि पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर पूरे मामले की जांच कर पीड़ित का बयान दर्ज किया है।

वहीं दरभंगा के SDPO ( sub-divisional police officer) कृष्णनंदन कुमार (Krishnanandan Kumar) ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि, घटनास्थल मधुबनी जिला में है। ऐसे में दरभंगा पुलिस इस मामले मधुबनी पुलिस को जांच में पूरा सहयोग करेगी।

 

 

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button