Parag Kansra Dies: कॉमेडियन पराग कंसरा का हुआ निधन, सुनील पाल हुए भावुक !

कॉमेडियन पराग कंसरा का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 51 वर्ष के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली।

कॉमेडियन पराग कंसरा का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 51 वर्ष के थे जब उन्होंने अंतिम सांस ली। राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर से जूझ रही भारतीय कॉमेडी जगत कंसरा के निधन की खबर सुनकर हतप्रभ है। कॉमेडियन सुनील पाल ने अपनी निराशा व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

राजू श्रीवास्तव के बाद एक और कॉमेडियन की मौत

अब वायरल हो रहे एक इंस्टाग्राम वीडियो में पाल हाल के दिनों में कई कॉमेडियन के निधन के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि जब पराग के दिल का दौरा पड़ने की खबर सामने आई तो उनके दोस्त और कॉमेडी की दुनिया में राजू श्रीवास्तव की मौत भी नहीं हुई थी। वह वीडियो में कहते हैं “नमस्कार मित्रों! एक और बुरी खबर, जिसने हमारे दिलों को झकझोर दिया है, वह है कॉमेडी इंडस्ट्री से। लाफ्टर चैलेंज के हमारे छठे साथी पराग कंसारा का निधन हो गया है। वह उल्टा सोच के नाम से अपने कॉमेडी पीस किया करते थे। वह चीजों के बारे में अलग तरह से सोचते थे और हमें हंसाते थे। वह मर चुका है। कॉमेडी की दुनिया में क्या हो रहा है? कॉमेडी की दुनिया पर किसने डाली बुरी नजर?“

https://www.instagram.com/reel/CjUgenQobEt/?utm_source=ig_web_copy_link

परिवार का भरण-पोषण करने के लिए करते थे अजीबों गरीबों काम

वह कंसरा को एक हार्दिक और मेहनती व्यक्ति के रूप में याद करते हैं जो कॉमेडी के अलावा हर तरह के अजीबोगरीब काम करके अपने पूरे परिवार का भरण-पोषण करते थे। “वह एक महान कलाकार थे – गुजराती उनकी मातृभाषा थी और वे वडोदरा में रहते थे। वह एक अंशकालिक जादूगर था, अजीब काम करता था और अक्सर समारोहों के लिए बच्चों के लिए सभी जिम्मेदारियां लेता था। उसने सर्कस में भी काम किया था। कृपया उनकी आत्मा और उनके परिवार (एसआईसी) के लिए प्रार्थना करें,” वह वीडियो में कहते हैं।

पराग ने वर्ष 2005 में सुनील पाल, राजू श्रीवास्तव, एहसान कुरैशी, नवीन प्रभाकर और भगवंत मान के साथ द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भाग लिया था। बाद में उन्हें कई फिल्मों और टीवी शो में देखा गया। उनकी आत्मा को शांति मिले

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button