# CRIME : ट्रेनी नर्स की मौत बनी रहस्य, पुलिस हत्या या आत्महत्या में फसी !

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन हत्या के पीछे कई सवाल भी छोड़ दिए है

लखनऊ के शहीद पथ किनारे अवध विहार योजना में स्थित भागीरथी एनक्लेव में एक युवती का शव मिला है। युवती का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था, उसके कपड़े भी फटे हुए थे। आस- पास के लोगों ने जब उसका शव देखा तो पुलिस को सूचना दी है।

एक बड़ा सवाल खड़ा होता है

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन हत्या के पीछे कई सवाल भी छोड़ दिए है। मेदांता हॉस्पिटल से करीब 1 किलोमीटर के दायरे में बना भागीरथी एनक्लेव जहां पर ना तो वह युवती रहती थी और ना ही उसका कोई उस एनक्लेव में कोई रिश्तेदार रहता था। उसके साथ यह घटना घटी तो घटी कैसे यह भी एक बड़ा सवाल खड़ा होता है।

आखिर वहां पर किससे मिलने पहुंची थी ?

युवती सीसीटीवी फुटेज में देखी गई तो वह एक महिला के साथ अंदर दाखिल होती दिख रही है। उसके बाद 14वीं मंजिल पर पहुंचती है उस मंजिल के अभी फ्लैट भी नहीं बिके हैं। तो आखिर वहां पर किससे मिलने पहुंची थी। 14वीं मंजिल पर युवती की चप्पल मिली और उसका शव ग्राउंड फ्लोर पर मिला है। युवती के दोनों पैर टूट गए थे, इसके साथ ही उसके कपड़े भी फटे हुए थे। परिजनों ने इस मामले में हत्या का आरोप लगाया है।

 

दोनों पैर टूटे मिले और कपड़े फटे

इस मामले में पुलिस का कहना है कि भागीरथी अपार्टमेंट में खून से लथपथ मिली है। महिला की शिनाख्त लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के रहने वाली 25 वर्षीय राशि के रूप में हुई है। महिला के दोनों पैर टूटे मिले और कपड़े फटे हुए थे। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपार्टमेंट में दोपहर को एंट्री की जिसके बाद टावर नंबर 8 की लिफ्ट से 14वीं मंजिल पर पहुंची, जहां महिला के चप्पल बरामद हुए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार भी कर रही

पुलिस का कहना है की हत्या हुई या फिर किसी हादसे का शिकार हुई है इसपर जांच की जा रही है। पुलिस को उस युवती के पास से एक बैग मिला है, जिसमें उस युवती की आइडेंटी और कुछ अहम दस्तावेज है। जिसके बारे में पुलिस पड़ताल करने में जुटी हुई है, इसके साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार भी कर रही है। क्योंकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस आगे की कार्यवाही तेज करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button