# CRICKET : भारतीय बल्लेबाज की इस हरकत को लोगों ने बताया ‘ शर्मनाक ‘!

गायकवाड़ को इसके बाद ग्राउंड्समैन से दूरी बनाए रखने के लिए कहते हुए देखा गया, फिर उन्होंने दूसरी तरफ देखा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रविवार को बेंगलुरू में होने वाला पांचवां T20 मैच ( T20 match ) बारिश के कारण रद्द कर दिया गया।

ऋतुराज सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किए जा रहे

मैच में केवल 3.3 ओवर फेंके गए और उस समय भारत ने ईशान किशन और रुतुराज गायकवाड़ दोनों के साथ 28/2 का स्कोर बनाया था। हालाँकि, क्रिकेट एक्शन से अधिक घटना गायकवाड़ से जुड़ी थी जिसने काफी सुर्खियों बटोरी। एक घटना के चलते ऋतुराज सोशल मीडिया में काफी ट्रोल किए जा रहे है।

ग्राउंड्समैन से दूरी बनाए रखने के लिए कहा

दरअसल घटना बारिश के दौरान घटी जब गायकवाड़ डगआउट में बैठे थे। तभी एक ग्राउंड्समैन बल्लेबाज के साथ सेल्फी लेने लगा। गायकवाड़ को इसके बाद ग्राउंड्समैन से दूरी बनाए रखने के लिए कहते हुए देखा गया, फिर उन्होंने दूसरी तरफ देखा। ये पूरी घटन वहां के कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। जिसके बाद भारतीय प्रशंसकों ने जमकर उनको निशाने पर लिया।

गायकवाड़ ने केवल एक अर्धशतक लगाया

आपको बता दें पांचवें और अंतिम टी20 में गायकवाड़ पारी के चौथे ओवर में पवेलियन लौट गए। इससे पहले उन्होंने अपनी पारी में महज 10 रन ही जोड़े थे। उन्हें लुंगी नगिदी ने आउट किया था। पूरी श्रृंखला के दौरान, गायकवाड़ ने केवल एक अर्धशतक लगाया। यह विशाखापत्तनम में तीसरे टी 20 आई के दौरान आया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पांच मैचों में 96 रन बनाए और तीसरे टी20ई में 57 रन बनाए थे।

गौरतलब हो की भारत का अगला अभियान 26 जून से शुरू होने वाली दो मैचों की टी20 सीरीज में आयरलैंड के साथ होगी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button