धर्मा प्रोडक्शन पर हुआ मुकदमा दायर ,’जुगजुग जीयो’ पर लगा आरोप !

अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन अभिनीत आगामी फिल्म 'जुगजुग जीयो' के निर्माताओं के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन अभिनीत आगामी फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के निर्माताओं के खिलाफ कॉपीराइट उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है। रांची की एक अदालत ने आदेश दिया है कि फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले प्रदर्शित की जाएगी।

विशाल सिंह ने मुआवजे की मांग

रांची के लेखक विशाल सिंह ने वायकॉम 18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शन पर मुकदमा दायर किया है, जिसमें दावा किया गया है कि ‘पुनी रानी’ शीर्षक वाली उनकी कहानी की सामग्री का इस्तेमाल फिल्म में क्रेडिट के बिना किया गया है। सिंह ने 1.5 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग की है।

अबरार उल हक ने लगाया आरोप

एमसी झा को जज करने के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग की जाएगी और बहस के बाद यह तय किया जाएगा कि फिल्म कानून का उल्लंघन करती है या नहीं। इससे पहले पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि फिल्म में उनके गाने ‘नच पंजाबन’ को उनकी अनुमति के बिना कॉपी किया गया है।

अदालत जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं

गायक ने करण जौहर और उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस पर उनका संगीत चुराने का आरोप लगाया और साझा किया कि उन्होंने अपना गाना किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है। अबरार ने एक ट्वीट में कहा, “मैंने अपना गाना ‘नच पंजाबन’ किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है और हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं। @karanjohar जैसे निर्माताओं को कॉपी गानों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।”

मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा

“यह मेरा छठा गाना है जिसे कॉपी किया जा रहा है जिसकी अनुमति बिल्कुल नहीं दी जाएगी। @DharmaMovies @karanjohar।” एक अन्य में उन्होंने लिखा, “नच पंजाबन गाने का लाइसेंस किसी को नहीं दिया गया है। अगर कोई दावा कर रहा है, तो समझौता करें। मैं कानूनी कार्रवाई #नचपंजाबन करूंगा।”

ट्रेलर वीडियो की शुरुआत कियारा आडवाणी और वरुण धवन ने अपनी शादी का जश्न मनाते हुए की, लेकिन चीजें एक अप्रत्याशित मोड़ लेती हैं जब वे तलाक का फैसला करते हैं लेकिन अपने फैसले को अपने परिवारों से गुप्त रखते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button