पूनम पांडे का निधन: विवादास्पद मॉडल-अभिनेता की सर्वाइकल कैंसर से मौत, मैनेजर ने की पुष्टि !

विवादित मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई। उनके मैनेजर ने फाइनेंशियलएक्सप्रेस कॉम को इस खबर की पुष्टि की है।

पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत: विवादित मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से मौत हो गई। उनके मैनेजर ने फाइनेंशियलएक्सप्रेस कॉम को इस खबर की पुष्टि की है। उनके प्रबंधक के अनुसार, पांडे ने गुरुवार रात को अंतिम सांस ली। इंटरनेट सनसनी की खबर तब सामने आई जब शुक्रवार सुबह उनके अकाउंट पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इस खबर की घोषणा की गई।

लाखों दिलों की धड़कन Poonam Pandey की मौत, 32 साल एक्ट्रेस का सर्वाइकल कैंसर  से हुआ निधन - death of poonam pandey heartbeat of millions 32 year old  actress died of cervical cancer

पूनम पांडे की मौत: वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट

“आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हमने जो कुछ भी साझा किया है उसके लिए हम उन्हें प्यार से याद करते हैं, ”इंस्टाग्राम पोस्ट पढ़ा। प्रारंभ में, समाचार की प्रामाणिकता पर कुछ आशंकाएँ थीं। कई लोगों का मानना था कि पांडे का अकाउंट हैक हो गया था। हालाँकि, उनके प्रबंधक की पुष्टि ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है।

2011 वर्ल्ड कप से लेकर बोल्ड फोटोशूट तक-पूनम पांडे के कई विवाद

पांडे को 2011 में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के दौरान विवाद पैदा करने वाले एक बयान के बाद प्रसिद्धि मिली। इसके बाद, उन्होंने मनोरंजन उद्योग में कदम रखा और कई फिल्मों और रियलिटी शो में काम किया। उनके श्रेय में नशा और आ गया हीरो जैसी बॉलीवुड फिल्में, साथ ही कंगना रनौत के रियलिटी शो, लॉक अप में भागीदारी शामिल है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button