Kajol: वीडियो शेयर कर भावुक हुई अभिनेत्री, जाने वजह !

बॉलीवुड में अपने लम्बे और सफल पलो को याद कर अभिनेत्री की आँखे हुई नम ,लगभग 3 दशकों से फिल्मो में अपनी अदाकारी और बेबाकीपन के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री आज सोशल मीडिया पर अपने करियर के सफर पलो का वीडियो शेयर कर हुई भावुक।

बॉलीवुड में अपने लम्बे और सफल पलो को याद कर अभिनेत्री(ACTRESS) की आँखे हुई नम ,लगभग 3 दशकों से फिल्मो में अपनी अदाकारी और बेबाकीपन के लिए जाने जानी वाली अभिनेत्री आज सोशल मीडिया(SOCIAL MEDIA) पर अपने करियर के सफर पलो का वीडियो शेयर कर हुई भावुक। आपको बता दे 31 जुलाई को बॉलीवुड में अपने साल के सफल करियर की यात्रा का वीडियो अपने फैंस के साथ साँझा किया।

वीडियो किया शेयर

बॉलीवुड में साल 1992 में ‘बेखुदी’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस काजोल आज बॉलीवुड में अपने सफल करियर के 30 सालो का जश्न मना रही हैं। अपने स्पेशल डे को चिह्नित करने के लिए, काजोल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने सबसे यादगार ऑनस्क्रीन किरदारों को एक विडिओ के माध्यम से जारी किया। आपको बता दे काजोल ने ‘बेखुदी’, ‘दिलवाले’, ‘दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘गुप्त’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘कुछ कुछ’ जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों की तस्वीरों को असेम्बल कर शेयर किया।

 

काजोल 30 और सालो के लिए हैं तैयार

काजोल ने विडिओ शेयर कर कैप्शन में लिखा “कल किसी ने मुझसे पूछा कि मैं क्या महसूस कर रहा हूँ? वास्तव में इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकती साथ ही उन्होंने लिखा किसिवाय यह कहने के कि यह सभी के लिए बिना शर्त प्यार के लिए गहरी कृतज्ञता की भावना है! इसलिए चीयर्स 30 साल के लिए

https://www.instagram.com/p/CgqXABfoUm2/

पति अजय देवगन ने भी साँझा की तस्वीरें

अजय देवगन ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’एक तस्वीर साझा करते हुए, कहा”सिनेमा में तीन दशक! और, आप सभी उत्साहित हैं! साथ ही उन्होंने कहा कि सच कहूं, तो आप अभी शुरुआत कर रहे हैं . कई और मील के पत्थर, फिल्मों और यादों के लिए।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button