Congress vs BJP: भाजपा नेता संबित पात्रा का कांग्रेस पर पलटवार, बोले- “न रण होगा और न रन होगा” !

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को ED (Enforcement Directorate) ने यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को सील कर दिया था।

नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बुधवार को ED (Enforcement Directorate) ने यंग इंडिया लिमिटेड के दफ्तर को सील कर दिया था। जिसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी का मालिकाना हक है। ED की इस कार्रवाई के बाद से ही कांग्रेस पार्टी पूरी तरह भड़की हुई है और उसने सरकार को रण की चुनौती दी है।

कांग्रेस पर खुद को कानून से ऊपर मानने के आरोप !

कांग्रेस ने ED के इस ऐक्शन पर कहा था कि “अब याचना नहीं रण होगा।” इस पर भाजपा की ओर से कांग्रेस पर खुद को कानून से ऊपर मानने का आरोप लगाया गया है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस के इस बयान पर टिप्पड़ी करते हुए कहा कि “अब कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि याचना नहीं रण होगा। पहले कहते थे कि सत्याग्रह होगा और अब रण की बात कर रहे हैं। आखिर ये लोग (कांग्रेस) क्या चाहते हैं। देश के कानून से इन्हें रण करने की क्या जरूरत है।

Related Articles

फैक्ट चेक: संबित पात्रा की नहीं हुई है शादी, लेकिन उनकी बेटी के 'लव जिहाद'  को लेकर उड़ी अफवाह - fact check Sambit Patra's Daughter love jihad social  media viral post - AajTak

न रण होगा और न रन होगा !

संबित पात्रा ने अपने बयान में आगे कहा कि यदि मल्लिकार्जुन खड़गे कांग्रेस के दफ्तर आ सकते हैं तो फिर नेशनल हेराल्ड क्यों नहीं पहुंच गए? उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस मामले में अदालत क्यों नहीं गई? इसलिए नहीं गई क्योंकि वे जानते हैं कि अदालत कहेगी कि सब नियम के मुताबिक चल रहा है। संबित ने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछता हूं कि यदि आप इतने पाक-साफ थे, तो फिर 2010 में आपने क्यों नहीं बतया कि आप यंग इंडिया के डायरेक्टर हैं?
पात्रा ने कहा कि हम तो कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों से “न रण होगा और न रन होगा।” उन्होंने कहा कि अंग्रेजी में रन का अर्थ भागना होता है और हम इस मसले पर कांग्रेस को भागने नहीं देंगे।

आरक्षित सीटों पर भाजपा बनाम कांग्रेस का ट्रेंड, पिछले लोकसभा चुनाव परिणामों  पर एक नजर - BJP vs Congress Trend on reserved seats a look at the results  of last Lok Sabha

भ्रस्टाचार और रण दोनों करना चाहती है कांग्रेस !

संबित पत्र ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश का कानून तो सबके लिए बराबर है, लेकिन कांग्रेस एक परिवार को इससे भी ऊपर मानती है। एक परिवार को बचाने के लिए पूरी कांग्रेस सड़क पर उतरने की तैयारी में है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कानून से भाग नहीं सकती है। यह कैसी कांग्रेस है, जो भ्रष्टाचार भी करना चाहती है और रण भी कर रही है।
भाजपा नेता संबित पत्र ने कांग्रेस की ओर से आतंकियों जैसा बर्ताव करने के आरोपों पर भी संबित पात्रा ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ आतंकियों जैसा नहीं बल्कि भ्रष्टाचारियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

Delhi Congress Came Out On The Road To Protest The Police Entering The  Party Headquarters ANN | Congress Protest: पार्टी मुख्यालय में पुलिस के  घुसने के विरोध में सड़क पर उतरे कार्यकर्ता,

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button