बीच सड़क चार लड़कियों ने 1 महिला को बुरी तरह पीटा, देखे यह वायरल वीडियो !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह वायरल मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। यह वायरल मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है।
इस वीडियो में एलआईजी चौराहे पर एक महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में चार लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

 

बुरी तरह लड़ती लड़कियां

यह वायरल वीडियो में हो रही घटना चार नवंबर की सुबह करीब एक बजे की है। वायरल वीडियो में चारों लड़कियों को एक महिला की जमकर पिटाई करते और गाली देते हुए देखा गया। पीड़िता जिले के धेनू बाजार में कीटनाशक की दुकान में सेल्समैन का काम करती है। वीडियो में दिख रहे बाकी लोग बस तमाश बीन बने नज़र आ रहे है लोग वीडियो में जो रही गंभीर घटना को कोई सुलझाने का प्रयास नहीं करता दिख रहा बल्कि सभी लोग बस उसे अपने फोन में रिकॉर्ड करते हुए नज़र आ रहे है।

पीड़िता ने शिकायत कराई दर्ज

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से इस घटना के वायरल होने के बाद पीड़िता ने एमआईजी थाना प्रभारी अजय वर्मा को शिकायत दर्ज कराई है। जिसमे उन्होंने बताया कि उसके साथ मेघा मालवीय, टीना सोनी, पूनम अहिरवार और एक अन्य ने बिना वजह मारपीट की जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के अनुसार 294 (अश्लील कृत्य), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाने की सजा), और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

 

हैशटैग भारत hashtags bharat की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button