Congress Protest: महंगाई और बेरोजगारी पर कांग्रेस का विरोध जारी, राहुल-प्रियंका पुलिस की हिरासत में !

दिल्ली में पार्टी कार्यालय के बाहर महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है। राहुल गांधी ने मार्च से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान की हर संस्थान आज RSS के नियंत्रण में है।

दिल्ली में पार्टी कार्यालय के बाहर महंगाई और बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है। राहुल गांधी ने मार्च से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि “हिंदुस्तान की हर संस्थान आज RSS के नियंत्रण में है। लोकतंत्र की हत्या की जा रही है।” कांग्रेस का महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन चल रहा है।

कांग्रेस बेरोजगारी और महंगाई पर कर रही आंदोलन !

बेरोजगारी और महंगाई को लेकर पार्टी ने आज देश भर में विरोध का आह्वान किया है। इस प्रदर्शन में राहुल और प्रियंका समेत कांग्रेस पार्टी के अन्य कई बड़े नेता हिस्सा ले रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया है। कांग्रेस के कई सांसद विजय चौक पर धरने पर बैठ हैं। राहुल गांधी कांग्रेस सांसदों और कार्यकर्ताओं के साथ संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकाल रहे थे। लेकिन पुलिस ने राहुल को विजय चौक पर ही रोक दिया और राहुल गांधी समेत कई नेताओं को हिरासत में लिया। इलाके में धारा 144 लागू है।

Related Articles

Congress street demonstration in black clothes, Rahul Gandhi in custody -  MA MEDIA 24

नेताओं को हिरासत के बाद किंग्सवे कैंप में रखा गया !

राहुल गांधी ने कहा कि सभी सांसद महंगाई के मुद्दे को उठाने के लिए राष्ट्रपति भवन जा रहे थे। लेकिन हमें आगे नहीं बढ़ने दिया जा रहा है। हमारा काम जनता के मुद्दों को उठाना है। पुलिस ने कुछ सांसदों को हिरासत में लिया है और कुछ के साथ मारपीट भी हुई है। सूत्रों के अनुसार राहुल गाँधी और शशि थरूर समेत अन्य कांग्रेस नेताओं को दिल्ली में पुलिस लाइंस किंग्सवे कैंप में हिरासत में लिया गया है, इन नेताओं में मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और रंजीत रंजन जैसे बड़े नाम भी शामिल हैं।

प्रियंका गांधी भी पुलिस की हिरासत में !

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस मुख्यालय के बाहर पार्टी के अन्य नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठीं, जहाँ उन्होंने कहा कि “महंगाई हद से ज़्यादा बढ़ गई है, सरकार को इसपर कुछ करना पड़ेगा। हम इसके लिए ही यह आंदोलन कर रहे हैं।” इसी दौरान प्रियंका गांधी ने बैरिकेड फांदकर आगे बढ़ने की कोशिश की, पर पुलिस ने उन्हे रोक दिया जिसके बाद वो वहीं धरने पर बैठ गईं। बता दें कि कांग्रेस दफ्तर से मार्च निकाल रहीं प्रियंका गांधी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जहां वे बेरोजगारी और महंगाई को लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई थीं।

काले कपड़े पहन कर जताया विरोध !

आपको बता दें कि कांग्रेस के सांसदों ने काले कपड़े पहनकर संसद से मार्च निकाला। मार्च के दौरान सोनिया गांधी भी मौजूद रहीं। दिल्ली, बिहार, तेलंगाना, राजस्थान समेत देशभर में कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन धड़ल्ले से जारी है। दिल्ली में बारिश के बावजूद भी कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़क पर जमे रहे।

Wearing black clothes, Cong MPs stage protest in Parliament - EastMojo

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button