Bollywood: यामी गौतम ने देवभूमि हिमाचल में पति संग किया दर्शन !

 Viral: अभिनेत्री यामी गौतम इस समय सोशल मीडिया में छायी हुई है।

 Viral: अभिनेत्री यामी गौतम इस समय सोशल मीडिया में छायी हुई है। उन्होंने अपने पति के साथ एक फोटो अपने इंस्टा हैंडल पर सांझा किया है।

दरअसल, अभिनेत्री यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में अपनी ‘देवभूमि’ स्थित नैना देवी मंदिर पहुंचीं। इस जोड़े ने पवित्र मंदिर में पूजा की, जिसकी तस्वीरें यामी ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। उनके इस तस्वीर को लोग खूब पसंद कर रहे है।

मंदिर में लिया आशीर्वाद

यामी ने गुलाबी रंग का सलवार कमीज में बहुत ही खूबसूरत दिख रही है। जबकि उनके पति आदित्य काले नेहरू जैकेट के साथ सफेद कुर्ता-पायजामा पहने हुए है। यामी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। यामी ने कैप्शन देते हुए लिखा, ” मेरी देवभूमि हिमाचल में दिव्य नैना देवी मंदिर में आशीर्वाद लिया। “

 

‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसे सफल मूवी के निर्देशन के लिए प्रसिद्ध यामी गौतम के पति आदित्य धर ने भी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, ” जय माँ नैना देवी! “

पिछली साल बंधे एक रिश्ते में

यामी और आदित्य ने 4 जून 2021 को हिमाचल प्रदेश में एक निजी समारोह में अग्निफेरा लिया था। आपको बता दे कि यामी और आदित्य ने पहले 2019 के युद्ध और एक्शन ड्रामा से भरपूर मूवी ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में एक साथ काम किया था।

यामी कि बॉलीवुड जर्नी(bollywood journey) फिल्म ‘विकी डोनर’ से शुरू हुई थी। जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मो में काम किया, जिनमें ‘सनम रे’ , ‘काबिल’, ‘गिन्नी वेड्स सनी’ और ‘बाला’ सहित कई फिल्मे शामिल हैं।

2022 में यामी कि अभिनय वाली फिल्म ‘ए गुरुवार’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी प्यार बटोरा है। इस फिल्म में वह नेहा धूपिया के साथ नजर आई है। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित और आरएसवीपी मूवीज़ और ब्लू मंकी फिल्म्स के बैनर तले निर्मित, ‘ए गुरुवार’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर 17 फरवरी को रिलीज़ किया गया था। अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के साथ `दासवी` में भी यामी को देखा गया था।

अक्षय कुमार के साथ आएंगी नजर

यामी अपनी अपकमिंग मूवी में अगली अनिरुद्ध रॉय चौधरी निर्देशित ‘लॉस्ट’ में पंकज कपूर, राहुल खन्ना और नील भूपालम के साथ दिखाई देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह अक्षय कुमार के साथ ‘oh my god 2’ में भी नजर आएंगी।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button