हॉलीवुड की फिल्मों के पहले दिन की कमाई को टक्कर दे रही The Kerala Story…

द कश्मीर फिल्म्स के बाद एक बार फिर एक मूवी ने पूरे देश में 2 अलग सोच वाले लोगों को आमने सामने ला कर खड़ा कर दिया है।

द कश्मीर फिल्म्स के बाद एक बार फिर एक मूवी ने पूरे देश में 2 अलग सोच वाले लोगों को आमने सामने ला कर खड़ा कर दिया है। हम बात का कर रहे द केरला स्टोरी की। जो की आज यानी 5 मई को रिलीज़ की गयी है। फिल्म के पहले बात करे टिकट की तो पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस ने इसके रिलीज होने से पहले की रात तक कुल मिलाकर 32,000 से अधिक टिकट बेचे हैं।

The Kerala Story Cash rewards of 1 crore and 10 lakhs announced - 'द केरला  स्टोरी' की कहानी सच साबित करने वाले को मिलेंगे 1 करोड़ 10 लाख रुपये, जानें  कौन और

पांचवीं सबसे बड़ी अग्रिम बुकिंग

फिल्म जहां एक तरफ सिनेमा घरो में रिलीज़ की जा चुकी है वहीँ दूसरी तरफ इससे जुड़े विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है। आपको बता दें केरल स्टोरी ने पठान, तू झूटी मैं मक्कार, किसी का भाई किसी की जान और भोला के के बाद साल की पांचवीं सबसे बड़ी अग्रिम बुकिंग हासिल की। केरला स्टोरी के पहले अगर पिछले साल रिलीज़ हुई द कश्मीर फाइल्स की बात करे तो, तो उस मूवी ने भारत में लगभग 250 करोड़ रुपये का शानदार कारोबार किया था।

द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के साथ कड़ी टक्कर ले रही द केरला स्टोरी

यह मूवी हॉलीवुड दिग्गज, द गार्जियंस ऑफ़ द गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के साथ कड़ी टक्कर ले रही है , जिसने अच्छी अग्रिम बुकिंग भी दर्ज की है, जैसा कि अधिकांश मार्वल फिल्मों के मामले में हुआ है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button