Raju Srivastava Health Update: कॉमेडियन की सेहत में हुआ सुधार, राजू श्रीवास्तव के पड़ोसी ने किया याद, बोले- “सफलता प्राप्त करने के बाद कभी नहीं बदला”

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर पूरा देश चिंता में डूबा हुआ है जिसने हाल ही में पूरे देश में हलचल मचा दी है। मस्तिष्क में तंत्रिका क्षति और अनियमित हृदय गति के कारण कई दिनों तक अस्थिर रहने के बाद राजू श्रीवास्तव का रक्तचाप आखिरकार नियंत्रण में आ गया है।

राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य को लेकर पूरा देश चिंता में डूबा हुआ है जिसने हाल ही में पूरे देश में हलचल मचा दी है। मस्तिष्क में तंत्रिका क्षति और अनियमित हृदय गति के कारण कई दिनों तक अस्थिर रहने के बाद राजू श्रीवास्तव का रक्तचाप आखिरकार नियंत्रण में आ गया है। कब्रों के मुताबिक बताया गया है कि डॉक्टरों की टीम, जो इक्का-दुक्का कॉमेडियन की निगरानी कर रहे हैं, डॉक्टर्स ने भी उनके मस्तिष्क को लगातार ऑक्सीजन की कमी को पूरा करने का फैसला किया है, क्योंकि उनकी बिगड़ती हालत के पीछे इसकी प्रमुख वजह थी।

कॉमेडियन की पत्नी को ICU में जाने से लगाई रोक

‘राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की स्थिति’ के बारे में कई लोग कयास लगा रहे है कि उनके ठीक होने की संभावना बहुत कम है। हालांकि, अंत में उनके रक्तचाप और ऑक्सीजन की कमी पूरी होने के बारे में कुछ अच्छी खबर है, और हमें यकीन है कि पूरे देश को यह सुनकर खुशी होगी क्योंकि सभी वर्गों और पूरे सोशल मीडिया से प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं की कोई कमी नहीं है।

हालांकि, सूत्रों के मुताबिक बताय जारहा हैं राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव को आईसीयू में उनके पास जाने से रोक दिया गया है क्योंकि डॉक्टर कोई जोखिम नहीं ले रहे हैं, यहां तक ​​​​कि मामूली संक्रमण से मामले और भी जटिल हो जाते हैं।

राजू श्रीवास्तव के पड़ोसी ने किया याद

राजू श्रीवास्तव के पड़ोसियों में से एक पड़ोसी , हरीश ने अपने इलाके के प्रसिद्ध निवासी की विनम्रता और दयालुता को दिल से याद किया है, याद करते हुए बोला कि कैसे इक्का-दुक्का कॉमेडियन कई लोगों के लिए एक बड़े भाई की तरह है क्योंकि उन्होंने कैसे पड़ोस में सभी के साथ घनिष्ठ संबंध बनाए रखा, दूसरों के साथ परिवार जैसा व्यवहार किया, सफलता प्राप्त करने के बाद कभी नहीं बदला, हमेशा जमीन से जुड़े रहे और गर्म इंसान बने रहे।

उन्होंने कहा कि राजू हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए सबसे आगे आते है और उनके सभी पड़ोसी सामूहिक रूप से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button