Pathan: शाहरुख खान ने पठान के छेनी वाले लुक को सोशल मीडिया पर किया शेयर !

पठान से छेनी वाले एब्स के साथ छेड़े शाहरुख खान: शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म पठान से अपने छेनी वाले लुक से प्रशंसकों को चिढ़ाया।

शाहरुख खान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म पठान से अपने छेनी वाले लुक से प्रशंसकों को चिढ़ाया। इससे पहले फिल्म से शाहरुख का रिप्ड लुक भी सेट से वायरल हुआ था। शाहरुख अभिनीत पठान को 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म कहा जाता है क्योंकि यह टाइगर -3 सहित वाईआरएफ की जासूसी-ब्रह्मांड का एक हिस्सा है। पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और सलमान खान द्वारा विस्तारित कैमियो भी है। जाहिर है, शाहरुख टाइगर -3 में एक विस्तारित कैमियो भी करते हैं। जैसा कि SRKians अपनी 2023 रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की। अभिनेता द्वारा प्यास-जाल पर गदगद होने पर प्रशंसकों ने उनका स्वागत किया।

शाहरुख के शर्टलेस लुक को नेटिज़न्स ने सराहा

शाहरुख ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “मी टू माई शर्ट टुडे: ‘तुम होती तो कैसा होता …. तुम इस बात पर बालोंं होती, तुम इस बात पर कितनी हंसी…….तुम होती तो ऐसा होता..’ मुझे भी #पठान का इंतजार है।” एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये सही नहीं है डैडी कौन इस तरह चिढ़ाता है? ज़िंदा तो रहना है ना #पठान तक ऐसे मार डालोगे छेड़ कर ही “एक और प्रशंसक ने लिखा,” #पठान तूफान के लिए तैयार हो जाओ। एक नेटिजन ने भी कमेंट किया, ‘तबाही’।

शाहरुख खान अगली बार राजकुमार हिरानी की डंकी और एटली की जवान में 2023 में रिलीज होंगे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button