बैंक में पैसा निकालने गये युवक से टप्पेबाजी, साढ़़े 24 हजार उड़ाये !

लखनऊ कैंट थाना क्षेत्र के अर्जुनगंज स्थित स्टेट बैंक में शुक्रवार को पैसा निकालने गए युवक से 24,500 रुपए की टप्पेबाजी हो गई।

लखनऊ कैंट थाना क्षेत्र के अर्जुनगंज स्थित स्टेट बैंक में शुक्रवार को पैसा निकालने गए युवक से 24,500 रुपए की टप्पेबाजी हो गई। पीडि़त ने जब घटना की शिकायत बैंक कर्मचारियों से की तो उन्होंने पीडि़त की सहायता करने के बजाए उसे फटकारकर वहां से भगा दिया। इसके बाद पीडि़त ने पुलिस से मामले की शिकायत की है।

किश्त के पैसें निकालने गया था बैंक

सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र के निजामपुर मझिंगवां निवासी सत्यनाम ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर एक बजे करीब वह पीएम आवास योजना की किश्त के पैसे निकालने बैंक गया था। जहां कैश काउंटर से एक लाख रुपए निकालकर बाहर निकलने लगा तभी परिसर में मौजूद एक युवक उसके पास आया और नोट में रंग लगा होने की बात कहकर नोट जांचने की बात कहते हुये उससे पैसे ले लिये। थोड़ी दर बाद 24,500 रुपये निकालकर बाकी बचे पैसे वापस दे दिये।

जब वह कलर लगी नोटे काउंटर पर बदलने गया तो एक लाख रूपये में से 24.500 रूपये की रकम गायब थी। जिसके बाद उसे अपने साथ हुयी टप्पेबाजी का पता चला। बैंक के अधिकारियों से शिकायत की तो फटकार कर उसे भगा दिया। पीडि़त युवक ने कैंट थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत करते हुये टप्पेबाज के विरूद्व कार्यवाही की मांग की तो पुलिस ने जांच के बाद कार्यवाही की बात कहते हुये उसे चलता कर दिया।

सीसीटीवी में कैद हुयी टप्पेबाजी की घटना

बैंक के अंदर युवक से हुई टप्पेबाजी की घटना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें एक टप्पेबाज बैंक के अंदर आता दिखा और घटना के बाद वापस जाता हुआ नजर आ रहा है। वहीं दूसरा टप्पेबाज बैंक से कुछ मीटर की दूरी पर अपने साथी इंतजार करता भी दिखा।

यह भी पढ़ें: कार ठेले से टकराने के बाद गुस्साये मालिक ने युवक को जड़ा थप्पड़ !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button