कार ठेले से टकराने के बाद गुस्साये मालिक ने युवक को जड़ा थप्पड़ !

लखनऊ मोहनलालगंज कस्बा के दुर्गा मंदिर गली में स्थित एक मकान में किराये पर रहने वाले धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि वह कस्बे में किराये पर मोमोज

लखनऊ मोहनलालगंज कस्बा के दुर्गा मंदिर गली में स्थित एक मकान में किराये पर रहने वाले धीरेन्द्र कुमार ने बताया कि वह कस्बे में किराये पर मोमोज का ठेला लगाता है। जिससे होने वाली आमदनी से अपने परिवार का भरण पोषण करता है। शनिवार की दोपहर ठेले में सामान रखकर तहसील के पास अपनी दुकान लगाने जा रहा था।

पुलिस को दी गयी पूरे मामले की सुचना

गोसाईगंज मोड़ के पास रायबरेली से लखनऊ जा रही एक तेज रफ्तार महिन्द्रा एसयूवी 300 कार यूपी 32 एम जेड 8386 को चला रहे मालिक ने ठेले से सटाकर निकाला तो कार में हल्की खरोंच लग गयी। जिसके बाद कार से गुस्से में उतरे मालिक ने उसके गला पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान आस-पास मौजूद दुकानदारों व राहगीरो ने पिटाई का विरोध किया तो कार मालिक उनसे भी भीड़ गया। जिसके बाद दुकानदारों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस कार समेत मालिक व पीडि़त ठेला संचालक को लेकर गयी थाने।मौके पर पहुंची पुलिस कार समेत मालिक व पीडि़त ठेला संचालक को थाने लेकर गयी। हालाकि इस दौरान मालिक ने अपने जानने वाले कुछ लोगों को कोतवाली बुला लिया। तो वह उसे कार समेत अपने साथ लेकर चले गये। वहीं ठेला संचालक युवक भी मायूष होकर बिना कार्यवाही के थाने से बैरंग वापस लौट गया। इंस्पेक्टर कुलदीप दूबे ने बताया कि कार मालिक द्वारा युवक की पिटाई का मामला संज्ञान में आया है। पीडि़त के द्वारा लिखित शिकायत करने पर कार्यवाही की जायेगी।

यह भी पढ़ें: इंसान बने हैवान, दिल्ली में 25 लोगों ने एक प्रेग्नेंट स्ट्रीट डॉग के बर्बरता कर की उसकी ह*त्या !

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। …

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button