ऐश्वर्या राय को ‘प्लास्टिक’ कहना इमरान हाशमी को पड़ा भारी; कहा..

एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही वेब सीरीज 'शो टाइम' में नजर आएंगे। ओटीटी पर प्रसारित होने वाली इस वेब सीरीज का वह जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

एक्टर इमरान हाशमी जल्द ही वेब सीरीज ‘शो टाइम’ में नजर आएंगे। ओटीटी पर प्रसारित होने वाली इस वेब सीरीज का वह जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस अवसर पर हाल ही में एक साक्षात्कार में, उनसे पूछा गया कि क्या श्रृंखला में उनकी भूमिका करण जौहर की ‘कॉफी विद करण 4’ जितनी साहसी होगी जो 2014 में प्रसारित हुई थी। इमरान करण के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के चौथे सीजन के एक एपिसोड में नजर आए थे। इसी कड़ी में उन्होंने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को ‘प्लास्टिक’ कह दिया। अब इमरान ने उस विवादित टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दी है।

जब इमरान ने ऐश्वर्या को बताया था 'प्लास्टिक', फिर पछताए, एक्ट्रेस ने नहीं  किया माफ - When emraan hashmi called aishwarya rai bachchan plastic on  koffee with karan regretted later tmovp

वास्तव में क्या हुआ?

इमरान ने कहा, ”मैं वेब सीरीज शो टाइम में एक काल्पनिक भूमिका निभा रहा हूं। जो चीज़ों को वैसे ही दिखाने की कोशिश करता है जैसे वो हैं। जहां तक ​​करण के साथ कॉफी की बात है, मैंने उस समय जो कहा था, उसका मुझ पर लंबे समय तक असर पड़ा। करण ने रैपिड फायर राउंड के दौरान शॉट कट किया और सेट के चारों ओर देखा। उस वक्त हर कोई हैरान रह गया था. क्या आप इसे (इमरान का जवाब) वैसे ही रख सकते हैं? उन्होंने उनसे ये सवाल पूछा. उस वक्त कैमरे के पीछे कुछ लोगों ने उन्हें ‘हां’ कहा था’।

Aishwarya Rai Bachchan Latest News, Photos, Videos and Analysis- Indiatoday

ऐश्वर्या को कहा ‘प्लास्टिक’

इमरान हाशमी 2014 में ‘कॉफी विद करण’ में नजर आए थे। उस वक्त उन्होंने ऐश्वर्या राय को लेकर विवादित बयान दिया था, जो काफी चर्चा में रहा था। इमरान ने कहा कि उन्हें इस बयान का खामियाजा भुगतना पड़ा। कॉफी विद करण में इमरान ने ऐश्वर्या को प्लास्टिक कहा था। रैपिड फायर राउंड के दौरान जब करण ने इमरान से पूछा कि प्लास्टिक शब्द बोलते ही आपके दिमाग में सबसे पहले कौन सा नाम आता है? तब इमरान ने ऐश्वर्या का नाम लिया। बाद में इमरान ने इस पर सफाई भी दी।

इमरान हाशमी का स्पष्टीकरण

“मेरा ये मतलब नहीं था। मैं ऐश्वर्या का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। शो का फॉर्मेट वही था. अगर मैंने कुछ नहीं कहा होता तो मैं हैम्पर भी नहीं जीत पाता। मैं ऐश्वर्या से बहुत प्यार करता हूं. मुझे उनका काम हमेशा पसंद आया है।’ मैं जानता था कि लोग इस पर बहुत बड़ा तर्क-वितर्क करेंगे। लेकिन हम क्या कर सकते हैं? लोग हमेशा किसी भी चीज़ का मज़ाक बना देते हैं,” इमरान ने उस समय समझाया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button