गौरी खान के रेस्टोरेंट का हर कोना आलीशान है, रेस्टोरेंट की एक झलक चौंकाने वाली !

बॉलीवुड के किंग खान यानी अभिनेता शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई है। शाहरुख खान को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है।

 बॉलीवुड के किंग खान यानी अभिनेता शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाई है। शाहरुख खान को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। किंग खान की तरह उनकी पत्नी गौरी खान भी कई क्षेत्रों में सक्रिय हैं। गौरी खान एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर हैं। गौरी ने कई सेलिब्रिटीज के घरों का इंटीरियर किया है। अब गौरी ने होटल सेक्टर में कदम रख दिया है। गौरी का आर्किटेक्चर स्टूडियो मुंबई के जुहू में स्थित है। गौरी के आर्किटेक्चर स्टूडियो सिर्फ मुंबई में ही नहीं, बल्कि दिल्ली और चंडीगढ़ में भी हैं।

Gauri Khan Sparkles Like A Glam Boss At The Launch Party Of Her First-Ever Restaurant, Torii, In Mumbai

रेस्टोरेंट ‘टोरी’ को बेहद महंगी चीजों से सजाया

गौरी ने अब मुंबई में अपना पहला रेस्टोरेंट शुरू कर दिया है। गौरी खान के रेस्टोरेंट का नाम ‘टोरी’ है। गौरी ने खुद सोशल मीडिया चैट के जरिए रेस्टोरेंट ‘टोरी’ की एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर की है। वीडियो में गौरी ने रेस्टोरेंट ‘टोरी’ का हर कोना दिखाया है, गौरी खान ने अपने पहले रेस्टोरेंट ‘टोरी’ को बेहद महंगी चीजों से सजाया है।

वीडियो में गौरी रेस्टोरेंट ‘टोरी’ के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। गौरी ‘तोरी’ नाम का मतलब भी बताती हैं। ‘तोरी का मतलब है मंदिर का प्रवेश द्वार…’ इतना ही नहीं, गौरी ने रेस्टोरेंट के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले रंगों के महत्व का भी जिक्र किया।

Gauri Khan's First Restaurant, Torii, is a Feast For The Eyes And The Palate

गौरी खान का रेस्टोरेंट हर तरफ चर्चा

गौरी ने रेस्टोरेंट में लाल और हरे रंग का ज्यादा इस्तेमाल किया है, रेस्तरां में माहौल को अधिक खुला और आरामदायक बनाने के लिए लाल और हरे रंग का उपयोग किया गया है। फैंस को गौरी खान का पहला रेस्टोरेंट भी काफी पसंद आया है। गौरी खान द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो पर फैन्स खूब लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं। कई लोगों ने गौरी को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. फिलहाल गौरी खान का रेस्टोरेंट हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। जब गौरी ने रेस्टोरेंट का उद्घाटन किया तो कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं।

Inside Gauri Khan's Super Expensive Restaurant 'Torii'

गौरी खान भले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। कई इंटरव्यूज में गौरी को अपने परिवार के साथ बताया गया है। गौरी खान सोशल मीडिया पर भी हमेशा एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए गौरी अपनी जिंदगी से जुड़ी अहम बातें शेयर करती हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button