सिनेमा लवर्स के लिए साल का सबसे खास दिन, कोई भी फिल्म Rs 99 रुपये में !

PVR-INOX ने अपने दर्शकों के लिए 23 फरवरी को सिनेमा लवर्स डे की घोषणा की है। केवल 99 रुपये की रियायती कीमत पर फिल्म टिकट की पेशकश कर रही है।

शुक्रवार का दिन सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास होगा क्योंकि PVR-INOX ने अपने दर्शकों के लिए 23 फरवरी को सिनेमा लवर्स डे की घोषणा की है। इस उत्सव के तहत, थिएटर श्रृंखला केवल 99 रुपये की रियायती कीमत पर फिल्म टिकट की पेशकश कर रही है। यह फिल्म देखने वालों के लिए एक शानदार ऑफर है क्योंकि सामान्य टिकट की कीमतें थिएटर और शहर के आधार पर 200-800 रुपये तक होती हैं।

₹99 में लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर का आनंद

पीवीआर ने ऑफर के बारे में ट्वीट करते हुए कहा, “सिनेमा लवर्स , तैयार हो जाइए ! यहां आपके लिए ₹99 की अनूठी कीमत पर नवीनतम ब्लॉकबस्टर का आनंद लेने का मौका है। इस सिनेमा प्रेमी दिवस को एक सच्चे सिनेप्रेमी की तरह मनाएं!”

Cinema Day 2024: आर्टिकल 370 से फाइटर तक, सिर्फ 99 रुपए में देखें कोई भी  फिल्म | Cinema Day 2024: From Article 370 to Fighter, watch any movie for  just Rs 99-Today India News

₹199 में अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद

हालाँकि, 99 रुपये का ऑफर चुनिंदा शहरों में लागू है, और इसमें रिक्लाइनर और प्रीमियम प्रारूप शामिल नहीं हैं, कंपनी ने कहा उस दिन, सिनेप्रेमी नियमित सीटों के लिए केवल 99 रुपये प्रति टिकट और रिक्लाइनर सीटों के लिए 199 रुपये में अपनी पसंदीदा फिल्मों का आनंद ले सकते हैं। चूंकि यह विशेष पेशकश नियमित और रिक्लाइनर दोनों सीटों तक फैली हुई है, इसलिए यह सभी फिल्म देखने वालों के लिए उपलब्ध है।
नियमित सीटें: 99 रुपये
रिक्लाइनर सीटें: 199 रुपये

Indian Cinema Giving The Opportunity To Watch Movies At Rs. 99 On Cinema  Lover's Day. Know The DATE & CITIES

 

हाई-डेफिनिशन में ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रोमांच का अनुभव

मानक बैठने के विकल्पों के अलावा, IMAX, 4DX, MX4D और गोल्ड जैसी प्रीमियम श्रेणियों में भी रियायती सीटें उपलब्ध हैं। इसका मतलब यह है कि दर्शक बैंक को तोड़े बिना हाई-डेफिनिशन में ब्लॉकबस्टर फिल्मों के रोमांच का अनुभव कर सकते हैं। इस ऑफर में विभिन्न स्वादों और प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड और हॉलीवुड रिलीज की एक विविध श्रृंखला शामिल है।

सिर्फ 99 रुपये में कोई भी फिल्‍म! शुक्रवार को है 'सिनेमा लवर्स डे', रिलीज  हो रही है 'क्रैक' और 'आर्टिकल 370' - cinema lovers day pvr inox offers  tickets just for rupees

आज के दिन हर बॉलीवुड प्रेमी के लिए कुछ न कुछ

‘ऑल इंडिया रैंक’ से लेकर ‘फाइटर’ और ‘क्रैक’ जैसी एक्शन फिल्मों से लेकर एक्शन-ड्रामा ‘आर्टिकल 370’ और रोमांस-कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ तक, हर बॉलीवुड प्रेमी के लिए कुछ न कुछ है। हॉलीवुड के मोर्चे पर, दर्शक “द होल्डओवर्स,” “बॉब मार्ले-वन लव,” “मीन गर्ल्स,” “द टीचर्स लाउंज,” और “मैडम वेब” सहित शीर्षकों के विविध मिश्रण का आनंद ले सकते हैं। चाहे वह एक रोमांटिक कॉमेडी हो, एक संगीतमय उत्कृष्ट कृति हो, या एक मनोरंजक थ्रिलर हो, लाइनअप भरपूर मनोरंजन की गारंटी देता है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button