#Suicide Attempt: अभिनेता ने की आत्महत्या की कोशिश, गंभीर हालत में पहुंचे अस्पताल !

बंगाली अभिनेता सैबल भट्टाचार्य ने कथित तौर पर अपने कोलकाता स्थित घर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया और फेसबुक पर खुद का एक आहत अवस्था में एक वीडियो साझा किया।

बंगाली एक्टर सैबल भट्टाचार्य जिन्हे उन्हें बंगाली सीरियल प्रोथोमा कादम्बिनी में काम करने के लिए जाना जाता है इसी सीरियल से सैबल भट्टाचार्य को पहचान मिली। कथित तौर पर कोलकाता में अपने आवास पर आत्महत्या करने की कोशिश की है। इस दौरान उन्हें काफी चोट लग गई और उसका वीडियो उन्होंने फेसबुक पर शेयर किया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सैवल ने खुद को काफी चोट पहुंचाई है। उनका पूरा चेहरा खून से लथपथ हो रहा है। खबर है कि उन्हें बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर रात उसने पैर में चॉपर से हमला कर आत्महत्या की कोशिश की। उससे पहले भी दो बार आत्महत्या की कोशिश कर चुका है।

facebook पर किया वीडियो शेयर

स्थानीय मीडिया में आई खबरों के अनुसार, काम नहीं मिलने के कारण सैबल अपने पेशेवर जीवन से परेशान थे। एक रिपोर्ट के अनुसार, वह अवसाद से पीड़ित था और मादक द्रव्यों के सेवन से भी जूझ रहा था, जिसमें कहा गया था कि अभिनेता ने सोमवार रात खुद को किसी नुकीली चीज से मारा था। वीडियो में, एक फेसबुक लाइव, उन्होंने कहा, “मुझे इसे अपने हाथों में लेने के लिए मजबूर किया गया था। इसके लिए मेरी पत्नी, सास और …’ बोलने से पहले वीडियो काट दिया।

सैबल एक लोकप्रिय अभिनेता है

आनंदबाजार पत्रिका की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैबल को कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती होने से पहले कथित तौर पर दक्षिण कोलकाता में उनके कस्बा स्थित घर में पाया गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि सैबल एक लोकप्रिय अभिनेता थे और उन्होंने विभिन्न शो में पिता और चाचा की भूमिका निभाई। अभिनय के अलावा, वह पटकथा और संवाद भी लिखते थे।

कोलकाता के कई कलाकारों की हुई मौत

मई में, कोलकाता के कई अभिनेताओं की कथित तौर पर आत्महत्या से मृत्यु हो गई। एक प्रारंभिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सुझाव दिया था कि टेलीविजन अभिनेता पल्लवी डे, जो अपने दक्षिण कोलकाता स्थित आवास में मृत पाई गई थी। हालांकि, मृतक के माता-पिता के आरोपों के कारण पुलिस ने ‘आत्महत्या के लिए उकसाने’ के एंगल से जांच शुरू की। कुछ दिनों बाद, एक और बंगाली अभिनेत्री, बिदिशा डी मजूमदार, कोलकाता में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। कथित तौर पर दमदम में अपने घर के अंदर लटके पाए जाने के बाद एक सुसाइड नोट बरामद किया गया, जहां वह अपने माता-पिता के साथ रहती थी।

इससे पहले, बंगाली टेलीविजन अभिनेत्री पल्लबी डे दक्षिण कोलकाता में अपने फ्लैट में मृत पाई गई थीं। हालांकि, कोलकाता पुलिस को कथित तौर पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उसके परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर आरोप लगाया कि उसकी हत्या की गई हो सकती है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button