लोकसभा चुनाव लड़ने की खबरों पर Yuvraj Singh ने तोड़ी चुप्‍पी !

युवराज सिंह ने चुनाव लड़ने पर अपनी सफाई पेश की है। मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए कहा कि वो गुरदासपुर सीट से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं।

आगामी लोकसभा चुनाव में युवराज सिंह के गुरुदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों पर अब भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने चुनाव लड़ने पर अपनी सफाई पेश की है। युवराज सिंह ने मीडिया रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए कहा कि वो गुरदासपुर सीट से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक एक्‍स हैंडल के जरिये स्‍पष्‍ट किया कि राजनीति में आने का उनका कोई इरादा नहीं है और वो अपनी फाउंडेशन यू वी केन के जरिये सामाजिक कल्‍याण का काम जारी रखेंगे।

Lok Sabha Election: गुरदासपुर से BJP कैंडिडेट होंगे युवराज सिंह? सनी देओल  की जगह चुनाव लड़ने पर क्या बोले युवी | Yuvraj Singh reaction on contesting  from Gurdaspur lok sabha seat of

100 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी

दरअसल भारतीय जनता पार्टी की हाल ही में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी, इस बैठक के बाद सियासी गलियारों में चर्चा था कि पार्टी इसी सप्ताह के आखिर तक 100 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है। इस लिस्ट में उन सीटों पर उम्मीदवारों के ऐलान किए जाने थे, जहां बीजेपी मजबूत स्थिति में है। इसी दौरान कयास लगाए जा रहे थे कि बीजेपी गुरुदासपुर से पूर्व क्रिकेटर युवराज को मौका दे सकती है, हालांकि उन्होंने इन खबरों का खंडन कर दिया है।

युवराज ने लोकसभा चुनाव लड़ने पर किया बड़ा ऐलान, बोले इस काम पर है ध्यान |  Former Team India Cricketer Yuvraj Singh denies fighting Lok Sabha Election  from Gurdaspur | TV9 Bharatvarsh

अपनी सर्वश्रेष्‍ठ क्षमता के साथ मिलकर बदलाव लाना

युवराज सिंह ने एक्‍स हैंडल पर ट्वीट किया, ”मीडिया रिपोर्ट्स के उलट, मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। मेरा जुनून विभिन्‍न क्षमता में लोगों की मदद और समर्थन करने में है और मैं इसे अपनी फाउंडेशन यूवीकेन के जरिये जारी रखूंगा। अपनी सर्वश्रेष्‍ठ क्षमता के साथ मिलकर बदलाव लाना जारी रखें।”मीडिया जगत में खबर फैली कि युवराज सिंह को भाजपा ने गुरदासपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए चुना।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button