भाई जान का फूटा गुस्सा, शालीन ने जोड़े हाथ-पांव, टीना की सिटी पिट्टी गुल !

इस बार बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार यानी शनिवार का वार काफी तूफानी रहने वाला है। जी हां, धमाकेदार धमाके होने वाले हैं।

इस बार बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार यानी शनिवार का वार काफी तूफानी रहने वाला है। जी हां, धमाकेदार धमाके होने वाले हैं। वीकेंड का वार में भी शालीन और टीना की जबरदस्त लड़ाई देखने को मिलेगी। जब सलमान खान शालीन भनोट और टीना दत्ता से नाराज होंगे तो दोनों की नींद उड़ जाएगी। वहीं टीना फूट-फूट कर रोती नजर आईं। बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में आइए डालते हैं इस एपिसोड की एक झलक।

भाई जान का फूटा गुस्सा

शालीन भनोट और टीना दत्ता का पिछले हफ्ते झगड़ा हुआ था। इस लड़ाई में शालीन भनोट ने कहा था कि टीना दत्ता पहले एक लड़के से चिपकी रहती हैं और फिर दूसरे लड़के से इस वाक्य पर सलमान खान का गुस्सा फूट पड़ा। बावजूद इसके शालीन का व्यवहार ऐसा था कि सलमान खान आपा खो बैठते हैं और उन्हें जमकर सुनाते हैं।

शालीन भनोट ने जोड़े हाथ

शालीन भनोट ने बताया कि टीना दत्ता ने अपनी पूर्व पत्नी को क्यों घसीटा. इस पर सलमान खान कहते हैं कि मैं तुम्हारे और तुम्हारी पूर्व पत्नी के बारे में सब कुछ जानता हूं। इसके बाद शालीन को होश आया और उन्होंने हाथ जोड़ लिए।

सलमान खान ने सुनाई खरी खोटी

वहीं, सलमान खान भी टीना दत्ता की क्लास लेने वाले हैं। सलमान खान भी टीना को खरी खोटी सुनाते हैं। जिसके बाद टीना दत्ता फूट-फूट कर रोने लगती हैं। वह कहती है कि वह घर छोड़ना चाहती है। हर बार उन्हीं पर उंगलियां उठाई जा रही हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button