अनुष्का शर्मा के भाई से ब्रेकअप, अब मशहूर एंटरप्रेन्योर को डेट कर रही हैं तृप्ति डिमरी ?

 फिल्म 'एनिमल' में जोया का किरदार निभाकर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के फैन बेस में भारी बढ़ोतरी देखी गई है।

 फिल्म ‘एनिमल’ में जोया का किरदार निभाकर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के फैन बेस में भारी बढ़ोतरी देखी गई है। खास बात ये है कि फिल्म में तृप्ति ने एक्टर रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन दिए हैं। जिसके चलते एक्ट्रेस सुर्खियों में आ गईं. इस बीच तृप्ति की प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में भी कई बातें सामने आई हैं। एक्ट्रेस किसे डेट कर रही हैं इसे लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी सामने आ रही है कि तृप्ति डिमरी एक मशहूर और अमीर बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो भी वायरल हो रही है।

अनुष्का शर्मा के भाई का हुआ ब्रेकअप, 29 साल की एक्ट्रेस संग था रिश्ता -  Triptii dimri and anushka sharmas brother producer karnesh ssharma break up  know details tmovp

तृप्ति कर्णेश शर्मा को भी डेट कर चुकी है

एक समय था जब एक्ट्रेस अपनी फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपने बॉयफ्रेंड की वजह से सुर्खियों में रहती थीं। अब एक्ट्रेस एक एंटरप्रेन्योर को डेट कर रही हैं। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक तृप्ति एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को भी डेट कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कर्णेश के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बूलबूल’ में अहम भूमिका निभाई है। इसके बाद इन दोनों ने फिल्म ‘काला’ में भी काम किया है।

क्या तृप्ति डिमरी ने कर्णेश शर्मा के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया?  तस्वीर देखें | बॉलीवुड - हिंदुस्तान टाइम्स

तृप्ति और कर्णेश का ब्रेकअप

कर्णेश और तृप्ति को कई फिल्मों में एक साथ भी देखा गया था। दोनों की प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. लेकिन कर्णेश के साथ तृप्ति का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। आख़िरकार दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। कुछ महीने पहले तृप्ति और कर्णेश का ब्रेकअप हो गया। लेकिन अब तृप्ति का नाम गारगंज के एक अमीर बिजनेसमैन के साथ चर्चा में है।

चर्चा: क्या तृप्ति डिमरी और सैम मर्चेंट के बीच कुछ पक रहा है? यहां वह सब  कुछ है जो आपको उसके बारे में जानने की जरूरत है | पिंकविला

एक्ट्रेस एक इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं

फिलहाल तृप्ति के रिश्ते की चर्चा उद्यमी सैम मर्चेंट के साथ चल रही है। हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहुंचीं। कार्यक्रम में जैसे ही दोनों को एक साथ देखा गया, सैम-तृप्ति के रिश्ते की चर्चा ने जोर पकड़ लिया। लेकिन तृप्ति ने इस पर कोई आधिकारिक पक्ष नहीं रखा है।

Bulbbul star Tripti Dimri shares the ride to landing her breakout role |  VOGUE India

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव

सोशल मीडिया पर तृप्ति और सैम की एक तस्वीर वायरल हो रही है। लेकिन दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया है। तृप्ति फिल्म ‘एनिमल’ की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button