Bigboss :मुनव्वर की बिगड़ती इमेज पर खौला अली का खून, लगाई क्लास!

मुन्नवर पर टू-टाइमिंग का आरोप लगाने वाली अदाकारा आयशा खान की बिग बॉस के मेकर्स ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करवाई है।

Bigg Boss 17 में इन दिनों नजर आ रहे स्टैंड अप कॉमेडियन और रैपर मुनव्वर फारुकी बिगबॉस के फैंस काफी पसंद करते है , इनदिनों उन्हें घर का कप्तान भी बनाया गया है , लेकिन वही मुन्नवर पर टू-टाइमिंग का आरोप लगाने वाली अदाकारा आयशा खान की बिग बॉस के मेकर्स ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री करवाई है। इसका एक धांसू प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया।

Bigg Boss 17: After Abhishek Malhan, Aly Goni SLAMS makers for destroying Munawar  Faruqui's image with entry of Ayesha Khan

भड़के मुन्नवर के फैंस

इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद मुन्नवर के फैंस काफी ज्यादा भड़के हुए नज़र आरहे है और वही बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अली गोनी का गुस्सा निर्माताओं पर निकला है। अली गोनी ने अपने दिल की बात सोशल मीडिया के जरिए बयां की है। अली गोनी का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Bigg Boss 17: Aly Goni supports of Munawar Faruqui amid Ayesha Khan entry  as wild card contestants: मुनव्वर फारुकी की बिगड़ती इमेज पर खौला अली गोनी  का खून, मेकर्स की जमकर लगाई

आयशा खान की एंट्री पर अली का ट्वीट

अली गोनी ने आयशा खान की एंट्री दिखाने वाले प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘पता नहीं इस शो में क्या हो रहा है। ये काफी दुखभरा है। मतलब, आप ऐसा नहीं कर सकते। आप सार्वजनिक तौर पर किसी की इमेज नहीं खराब कर सकते। घरवाले कुछ भी बोले वो अलग बात है। लेकिन बिग बॉस किसी इंसान को घर में भेज रहे हैं और आपकी इमेज खराब करना चाहते हैं। ये उनकी निजी जिंदगी है। बेहद दुख की बात है।’

BB 17 Aly Goni also shocked at the revelations about Munawar Faruqui  personal life - BB 17: मुनव्वर की निजी जिंदगी को लेकर हुए खुलासे पर अली गोनी  भी चौंके, कहा- यकीन

टू-टाइमिंग का आरोप

बिग बॉस 17 का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छाने लगा।आयशा खान ने सामने आए बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में भी मुनव्वर फारुकी पर यही सवाल दागे हैं। आयशा खान के इन सवालों का जवाब देते मुनव्वर फारुकी भी सकपकाते दिखे। बिग बॉस 17 में नजर आ रहे मुनव्वर फारुकी की लव लाइफ बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में बानी हुई हैं। मुनव्वर फारुकी पर आयशा खान ने उन्हें और नाजिला सीताशी को एक साथ टू-टाइमिंग का आरोप लगाया था।

Bigg Boss 17: Aly Goni backs Munawar Faruqui after Ayesha Khan enters show  to EXPOSE him | PINKVILLA

अली गोनी का मुन्नवर को समर्थन

मुनव्वर फारुकी ने कहा कि वो शो में सिर्फ नाजिला सीताशी को डेट करने का दिखावा कर रहे थे। यही नहीं, सामने आए इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी ने आयशा खान के सवालों का जवाब देते हुए कंफर्म कर दिया कि उनका ब्रेकअप हो चुका है। मुनव्वर फारुकी ने कहा कि वो नहीं चाहते थे कि उनके ब्रेकअप की जानकारी बिग बॉस के घर से बाहर जाए। मुनव्वर फारुकी के इस प्रोमो पर अब अली गोनी का भी उन्हें समर्थन मिल गया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button