#’बांदा’: MBBS स्टूडेंट ने की खुदखुशी, कहा- ‘मेरी मौत का जिम्मेदार मैं हूं’ !

'उत्तर प्रदेश' (Uttar Pradesh) में 'वारदात की समस्या' (crime problem) कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान यूपी (UP) के बांदा जिले (Banda District) में मेडिकल (Medical) के एक छात्र ने ख़ुदकुशी (Happiness) करने का मामला सामने आया है।

‘उत्तर प्रदेश’ (Uttar Pradesh) में ‘वारदात की समस्या’ (crime problem) कम होने का नाम नहीं ले रही है। इस दौरान यूपी (UP) के बांदा जिले (Banda District) में मेडिकल (Medical) के एक छात्र ने ख़ुदकुशी (Happiness) करने का मामला सामने आया है। सूत्रों के मुताबिक मृतक अमित मजूमदार MBBS की पढ़ाई कर रहा था। बता दें कि वह चौथे साल का स्टूडेंट (fourth year student) था।

मेडिकल के छात्र ने की ख़ुदकुशी

जांच के अनुसार बीते कुछ दिनों से ही वह मानसिक रूप से बीमार था। इस कारणवश मेंटली परेशान होने से छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

हॉस्टल में फैली सनसनी

पुलिस के मुताबिक यह मामला शहर कोतवाली के मेडिकल कॉलेज कैंपस का बताया जा रहा है। इस मामले में स्टूडेंट के शव पंखे में लटकी देखकर हॉस्टल में सनसनी फ़ैल गई है। बता दें कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

हॉस्टल रूम में मिला सुसाइड नोट

छानबीन के दौरान पुलिस ने मृतक के परिवार वालों को इस घटना की सूचना कर दी है। छानबीन में पुलिस को हॉस्टल रूम में एक सुसाइड नोट बरामद मिला है। इस सुसाइड नोट में अमित ने लिखा है कि, मेरी मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहरा जाये। जांच के दौरान पता चला कि मृतक छात्र आर्थिक तंगी के कारण वह काफी तनाव में था।

सामने आया चौंकाने वाला खुलासा

बता दें कि अमित शिकोहाबाद का रहने वाला था। यह मामला दुर्गावती मेडिकल कॉलेज का है। जहां फाइनल ईयर में पढ़ने वाले 2016 बैच के एमबीबीएस छात्र अमित मजूमदार ने कॉलेज कैंपस में ही अपने कमरे में पंखे से लटके फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button