Tiger Shroff-Disha Patani Breakup: 6 साल बाद अलग हुए बॉलीवुड के आइडियल कपल !

बॉलीवुड के मशहूर कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक आदर्श जोड़ी माने जाते रहे है।

बॉलीवुड के मशहूर कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक आदर्श जोड़ी माने जाते रहे है। दोनों पिछले 6 सालो से एक दूसरे के प्यार में थे वहीं अब बॉलीवुड के गलियारों से मिलती जानकारी के मुताबिक दोनों अपने रिश्ते को खत्म कर चुके है, ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि, दोनों के बीच पिछले एक साल से चीजे सही नहीं चल रही थी और उसी के साथ अब उनके रिश्ते की डोर पूरी तरह से टूटी हुई नज़र आ रही है।

बेटे के ब्रेकअप पर पिता का रिएक्शन

मिडिया को दिए एक इंटरव्यू में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि टाइगर और दिशा दोनों हमेशा से अच्छे दोस्त थे और अभी भी वह अच्छे दोस्त की तरह ही है साथ ही उनका ने कहना रहा कि

वह अपने बेटे कि लव लाइफ में नज़र नहीं रखते पर उन्होंने कई बार अपने बेटे और दिशा पाटनी को बाहर जाते हुए देखा है,वो दोनों काम के सिवा भी एक दूसरे के साथ काफी समय बिताते है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये उन दोनों का निजी फैसला होना चाहिए साथ ही उन्हें यह तय करना कि और यह उन पर निर्भर करता है कि वो साथ है या नहीं।

टाइगर के परिवार की पसंद रही दिशा

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ पिछले 6 सालो से एक दूसरे के साथ हमेशा बेस्ट कपल को लेकर सुर्खियों में बने रहे पर अब उनके अचानक से ब्रेकअप की खबर बॉलीवुड के गलियारों में आग की तरह फ़ैल चुकी हैं आपको बता दे,पिछले 6 सालो में दोनों के बीच किसी भी तरह की अनबन की खबरे सामने नहीं आई पर उसी के साथ उनके ब्रेकअप की बात लोगो को हज़म करना थोड़ा मुश्किल हो रहा आपको बता दे,

दिशा के रिश्ते हमेशा से श्रॉफ फॅमिली के साथ बहुत मधुर रहे है,टाइगर की फॅमिली के साथ अक्सर दिशा को भी स्पॉट किया जाता रहा है ,वही दिशा और टाइगर की बहन कृष्णा के बीच की बॉन्डिंग भी हमेशा सुर्ख़ियों में रही है।

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button