जब आधी रात हीरो ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, अभिनेत्री ने किया खुलासा !

जब भी मैं इस बारे में बात करती हूं तो हरियाणा के लोगों को बहुत डांट पड़ती है, वे कहते हैं कि ऐसा क्यों बोलते हैं

मल्लिका शेरावत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनकी नई फिल्म आरके अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है। इसी सिलसिले में वह उससे मिलती भी है। लेकिन बातचीत की शुरुआत में ही वह कहती है, ‘देखो, जब भी सच बोलती हूं तो मुसीबत में पड़ जाती हूं। किसी भी बात पर बोलने के अपने बोल्ड तरीके से मैं मुश्किल में पड़ जाता हूं।

अभी भी इस बात से बहुत दुखी हूं

अब देखिए हरियाणा में इतने सालों बाद भी महिलाओं के साथ क्या हो रहा है। हरियाणा में महिलाओं को देखने का नजरिया आज तक नहीं बदला है। आज भी वहां भ्रूण हत्या, ऑनर किलिंग जैसी चीजें ही हैं। मैं अभी भी इस बात से बहुत दुखी हूं। जब भी मैं इस बारे में बात करती हूं तो हरियाणा के लोगों को बहुत डांट पड़ती है, वे कहते हैं कि ऐसा क्यों बोलते हैं।

दस्तक दे रहा था, लेकिन मैंने दरवाजा नहीं खोला

तो ऐसे मौके आएंगे जब उन पर समझौता करने का दबाव होगा। मल्लिका कहती हैं, ‘मेरे पास किसी बॉलीवुड स्टार के साथ समझौता करने की पर्सनैलिटी नहीं है। एक बार मैं दुबई में अपने करियर की एक बहुत बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थी।

आधी रात को होटल में एक बड़ा सितारा बार-बार मेरे दरवाजे पर दस्तक दे रहा था, लेकिन मैंने दरवाजा नहीं खोला। यह बॉलीवुड है और यही यहां का खेल है।

मेरे लिए किसी ने कभी किसी को नहीं बुलाया

मल्लिका का यह भी मानना ​​है कि मुंबई में बाहर से आने वालों के लिए सारी हदें तय हैं। लेकिन अगर किसी बड़े निर्माता की बेटी ऐसा ही करती है तो कोई कुछ नहीं कहता। मल्लिका कहती हैं, ‘यह बॉलीवुड का रिवाज रहा है। अगर आपके पिता बॉलीवुड के मशहूर निर्माता हैं या आपका बॉयफ्रेंड मशहूर अभिनेता है तो आप हमेशा सुरक्षित रहेंगे। कोई आपको कुछ नहीं बताएगा। मैं कभी किसी शिविर का हिस्सा नहीं रहा। मेरे लिए किसी ने कभी किसी को नहीं बुलाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button