POLITICS: नूपुर शर्मा का पक्ष लेने वाले बीजेपी कार्यकर्ता पर हुआ हमला, सर तन से जुड़ा करने की दी धमकी !

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसका मुस्लिम समुदाय लगातार विरोध कर रहा है।

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसका मुस्लिम समुदाय लगातार विरोध कर रहा है। वहीं उसी से जुड़ा एक मामला फिर सामने आया है आपको बता दें नोएडा में नूपुर शर्मा के बारे में चर्चा करते समय भाजपा कार्यकर्ता अभिषेक पर जानलेवा हमला हुआ है।

लाठी डंडों से किया वार

भाजपा कार्यकर्ता अपने दोस्तों के साथ गुरुवार रात मार्केट में नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने वाले लोगों पर हो रहे हमलों के बारे में बात कर रहा था। तभी दूसरे समुदाय ने १२ लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हमला इतना तेज़ था कि अभिषेक को कई गंभीर छोटे भी आई है। अभिषेक के बयान के मुताबिक हमलावर उसे मरते वक्त सर तन से जुदा कर देंगे’ करने कि बात बोलते हुए भाग भी गए। जिसके बाद अभिषक के दोस्तों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

बीजेपी नेता नूपुर ने की थी विवादिक टिपण्णी

भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा ने एक न्यूज डिबेट में पैगंबर मोहम्मद पर कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी,जिसके बाद नूपुर कई बड़े विवादों के घेरे में भी आ गयी थी इतना ही नहीं नूपुर पर यूपी-महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। साथ ही उन्हें प्रवक्ता पद और पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button