बीजेपी स्थापना दिवस: पीएम मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं किया संबोधित

हमारी पार्टी और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार हनुमान जी के मूल्यों और शिक्षाओं से प्रेरणा लेते हैं। भारत समुद्र जैसी बड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पार्टी के 43वें स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर बीजेपी सदस्यों को संबोधित किया और कहा कि सत्ताधारी पार्टी भारत के लिए दिन-रात काम कर रही है. उन्होंने टिप्पणी की, “हमारी पार्टी “मां भारती”, संविधान और राष्ट्र को समर्पित है।

पीएम मोदी ने कहा, “आज भारत भगवान हनुमान की शक्ति की तरह अपनी क्षमता का एहसास कर रहा है। भाजपा पार्टी को भ्रष्टाचार, कानून और व्यवस्था से लड़ने के लिए भगवान हनुमान से प्रेरणा मिलती है। यदि हम भगवान हनुमान के पूरे जीवन को देखें, तो वह” कर सकते हैं। ऐसा रवैया रखें जिससे उन्हें हर तरह की सफलता दिलाने में मदद मिले।”

उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार हनुमान जी के मूल्यों और शिक्षाओं से प्रेरणा लेते हैं। भारत समुद्र जैसी बड़ी चुनौतियों का सामना करने के लिए और अधिक मजबूत होकर उभरा है। हनुमान जयंती पर, मैं सभी के लिए उनके आशीर्वाद की प्रार्थना करता हूं।”

‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी

प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा, ”उन्होंने (विपक्ष) कभी नहीं सोचा था कि अनुच्छेद 370 एक दिन इतिहास बन जाएगा। भाजपा के कामों को वे पचा नहीं पा रहे हैं। आज वे इतने हताश हो गए हैं कि खुलकर कहने लगे हैं। ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी (मोदी तेरी कब्र खोदी जाएगी)’।”

उन्होंने “बादशाही” मानसिकता वाले नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि वे 2014 से गरीबों, पिछड़ों और वंचितों का अपमान कर रहे हैं।

पीएम मोदी ने अपनी सरकार द्वारा कल्याणकारी उपायों के बीच मुफ्त राशन योजना का हवाला देते हुए कहा कि सामाजिक न्याय भाजपा के लिए विश्वास का एक लेख है। “बीजेपी सामाजिक न्याय में विश्वास करती है। पीएम अन्न योजना के तहत 80 करोड़ लोगों को मुफ्त लाभ मिलता है। लोगों को जन धन योजना और अन्य सरकारी योजनाओं से भी लाभ मिलता है। यह सामाजिक न्याय है जो बीजेपी कर रही है लेकिन विपक्षी दल केवल अपने परिवार के बारे में सोचता है।”

भाई-भतीजावाद और कानून व्यवस्था

उन्होंने भारत को भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद और कानून व्यवस्था की चुनौतियों से मुक्त करने के लिए पार्टी की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया।

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, “हमने ‘राष्ट्र प्रथम’ के मंत्र को अपना आदर्श वाक्य बनाया है। भाजपा ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ के मंत्र के साथ काम कर रही है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button