Shanaya Kapoor ने पहली बार कराया Topless Photoshoot, जैकेट से ही छुपाया अपना टोन्ड फिगर !

संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया कपूर ने हाल ही में शेयर की गई टॉपलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है।

संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया कपूर ने हाल ही में शेयर की गई टॉपलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं शनाया कपूर ने हाल ही में इंस्टा पर अपने कुछ डेनिम लुक की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस बैगी जींस और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इस टॉपलेस फोटोशूट में शनाया कपूर ने जैकेट से अपने लुक को डिसेंट बनाने की कोशिश की है। बिखरे बाल और ढीले ढाले कपड़ों में महीप कपूर की लाडली बेटी शनाया की खूबसूरती देखते ही बनती है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शनाया कपूर ने कैप्शन में लिखा- एसपीपीपीपीपी…

Fans ने शनाया के लुक पर दिया Reaction

लग्जरी ब्रैंड Balenciaga की जैकेट पहन शनाया कपूर ने अपना हॉट अंदाज दिखाया है। शनाया के इस लुक को शाशा जयराम ने स्टाइल किया है। शनाया कपूर की इन तस्वीरों पर फैन्स लगातार लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर रहे हैं, साथ ही बॉलीवुड स्टार्स भी शनाया के इस लुक पर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

इंतजार का फल मीठा हुआ

शनाया की इस तस्वीर पर उनकी कजिन खुशी कपूर ने सेक्सी कमेंट किया है.. वहीं अनन्या पांडे उनके लुक को देखकर कहती हैं कि- इंतजार का फल मीठा हुआ.. बेटी की तस्वीर पर महीप कपूर ने भी कमेंट किया मेरी मोहब्बत लिखा है। अर्पिता मेहता ने भी फायर इमोजी शेयर कर एक्साइटमेंट दिखाई है।

शनाया कपूर की इन तस्वीरों पर फैंस का रिएक्शन भी जोरदार देखने को मिला है। एक यूजर कमेंट करते हुए लिखता है कि- जब आपने ये तस्वीरें अपलोड की थी तब मैं कोचिंग सेंटर में था लेकिन तस्वीरें देखने के बाद पढ़ाई में मन नहीं लग रहा है.. तो दूसरा यूजर लिखता है कि-तेजस्वी…

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button