अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल !

लखनऊ:  मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के फुलवरिया मोड़ के पास बीती देर रात एक बाइक में अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।

लखनऊ:  मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के फुलवरिया मोड़ के पास बीती देर रात एक बाइक में अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो युवक गम्भीर रूप से घायल हो गये। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लेकर गये, जहां डाक्टर ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे घायल को इलाज के लिये ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन व चालक के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिये भेजा।

अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी

गोसाईगंज के मीसा मजरा सेगंटा गांव निवासी अनिल (27) अपने साथी शिवकुमार के साथ उसकी टीवीएस अपाचे बाइक से बीती देर रात निगोहां से मेला देखकर वापस घर जा रहा था। दोनों जैसे ही मोहनलालगंज के फुलवरिया मोड के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आये तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों छिटककर दूर जा गिरे और गम्भीर रूप से घायल हो गये।

मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू

सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस दोनों घायलो को इलाज के लिये सीएचसी लेकर गयी, जहां डॉक्टर ने युवक अनिल को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके साथी की हालत गम्भीर देख ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर कुलदीप दूबे ने बताया कि मृतक के पिता उजागर की तहरीर पर अज्ञात वाहन व चालक के विरूद्व मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गयी है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button