भगवंत मान के इस बयान के कुछ ही घंटे बाद विराट ने जड़ा शानदार शतक !

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार शतक जड़ा है। वनडे क्रिकेट में...

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार शतक जड़ा है। वनडे क्रिकेट में उनके बल्ले से शतक लगाने के लगभग तीन साल बाद विराट कोहली के वनडे करियर का यह 44वां शतक है। ये मौका इसलिए भी खास था, क्योंकि शनिवार की सुबह पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कोहली का जिक्र करते हुए कहा था कि विराट भी हर दिन शतक नहीं लगाते, इस बयान के कुछ ही घंटे बाद विराट कोहली ने शतक जड़ दिया।

दरअसल, जब पंजाब के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) नेता भगवंत मान से अरविंद केजरीवाल द्वारा गुजरात चुनाव में जीत को लेकर किए गए दावों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने विराट कोहली का उदाहरण दिया। भगवंत मान ने कहा कि विराट कोहली भी रोज शतक नहीं लगाते, हम लगातार मेहनत करते हैं. भगवंत मान का यह बयान भी सुर्खियों में रहा था।

आपको बता दें कि जब भगवंत मान यह बयान दे रहे थे, उसी वक्त टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा वनडे मैच खेल रही थी। यहां विराट कोहली ने कमाल किया और करियर का 44वां शतक जड़ा। विराट कोहली ने करीब तीन साल बाद वनडे क्रिकेट में शतक लगाया है। वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में वह सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे नंबर पर हैं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button