सड़क से संसद तक बस एक मुद्दा, अडानी पर सरकार को घेर रहा विपक्ष !

इन दिनों संसद से सड़क तक बस अडानी की ही चर्चा चल रही हैं। सभी इस मुद्दे पर अपने अपने विचार रख रहे हैं। संसद में विपक्षी पार्टियां सरकार को....

इन दिनों संसद से सड़क तक बस अडानी की ही चर्चा चल रही हैं। सभी इस मुद्दे पर अपने अपने विचार रख रहे हैं। संसद में विपक्षी पार्टियां सरकार को घेरने का प्रयास कर रही हैं। सड़क पर जगह जगह इसे लेकर चर्चायें की जा रहीं हैं। आम जन भी चिंतित हैं।

लगातार अडानी के शेयर में हो रही गिरावट के बाद संसद में ये मुद्दा बहुत ही तेजी के साथ टूल पकड़ रहा हैं। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने अडानी को सरकार से प्रथक करते हुए बयान दिया हैं कि भारत सरकार का अडानी समूह से कोई लेना देना नहीं हैं।

गौरतलब है कि संसद का बजट सत्र चल रहा हैं। लेकिन सदन की कार्यवाही नहीं चल पा रही हैं। विपक्षी सांसद इन दिनों सरकार को हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के आधार पर अडानी ग्रुप पर निशाना साध रहे हैं। और अडानी ग्रुप से जुड़े कई सवालों को लेकर सरकार को घेर रहे हैं।

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने सोमवार को कहा था कि संसद को स्थगित कर दिया गया हैं, क्योंकि विपक्ष PM से अडानी के मामले में जाँच संसदीय पैनल ( JPC ) की मांग कर रहा हैं। इस मामले में करोडो लोगों की बजट का पैसा खतरे में हैं।

अडानी ने शेयरधारकों को एक संदेश में कहा, “मेरे लिए, मेरे निवेशकों का हित सर्वोपरि है और सब कुछ गौण है। इसलिए निवेशकों को संभावित नुकसान से बचाने के लिए हमने एफपीओ को वापस ले लिया है।”

अडानी ने कहा, “इस फैसले का हमारे मौजूदा परिचालन और भविष्य की योजनाओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हम परियोजनाओं के समय पर निष्पादन और वितरण पर ध्यान देना जारी रखेंगे।”

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button