Bihar: बिहार के मधेपुरा में पति ने पत्नी का सिर काटकर ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो !

बिहार के मधेपुरा में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार दी। उसने अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया।

बिहार के मधेपुरा में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक पति ने हैवानियत की सारी हदें पार दी। उसने अपनी पत्नी और डेढ़ साल की बच्ची का सिर धड़ से अलग कर दिया। उसके बाद उसने पत्नी के सिर को ससुराल में घर के करीब पुल पर रख दिया जबकि बेटी के सिर को घर में ही टेबल पर रख कर छोड़ दिया, और अपने बाकी दोनों बच्चों को लेकर फरार हो गया।

सिर काटकर फेसबुक पर अपलोड की फोटो !

हत्या के बाद आरोपी ने अपनी पत्नी के धड़ के साथ सेल्फी ली। इसके बाद उसने इस फोटो को अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया। जिसमे वो धड़ और सिर के साथ दिखाई दे रहा है। इसके बाद उसने पत्नी का सिर थैले में भरा और उसे ससुराल लेकर पहुंचा। शनिवार सुबह आरोपी पति अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर अपने घर से लेकर उसके मायके पहुंचा। उसके बाद उसने महिला के घर से 200 मीटर पहले एक पुलिया पर कटे सिर को रखकर फरार हो गया।

Related Articles

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला का कटा हुआ सिर लेकर उसके ससुराल पहुंची तो दंग रह गयी। वहां पर पुलिस को बेटी की भी लाश मिली। पत्नी और बेटी की हत्या करने के बाद आरोपी ट्रेन पकड़कर फरार हो गया। मृतकों की पहचान मो. जिब्राहिल की पत्नी रुकसाना और उसकी बेटी जिया के रूप में हुई है। घटनास्थल से खून से सना एक नोट मिला, जिसमे कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी हैं।

हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी के धड़ के साथ सेल्फी ली और अपने फेसबुक अकाउंट से इसे शेयर किया।

आरोपी को पत्नी पे था शक !

मायके वालों का कहना है कि जिब्राहिल और रुकसाना की शादी 12 साल पहले हुई थी। शादी के बाद दोनों के 3 बच्चे हुए। जिसमे से दो बेटे अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई करते थे। वहीं बेटी जिया घर में रहती थी। दोनों में शादी के बाद से छोटी-मोटी बातों को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था। जिब्राहिल दूसरे राज्य में सिलाई का काम करता था। वह बीच-बीच में घर आया करता था। पिछले साल वह घर आया तो बाहर नहीं गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि जिब्राहिल अपनी पत्नी पर अवैध संबंध का शक करता था। इस बात को लेकर लड़ाई भी करता था। आशंका यह जताई जा रही है कि शुक्रवार रात दोनों के बीच झगड़ा हुआ होगा, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

घटनास्थल पर लगी भीड़।

मामले की जांच जारी है !

मामले में मधेपुरा SP राजेश कुमार ने कहा कि मां-बेटी की क्षत-विक्षत हालत में लाश मिली है। आशंका है कि घरेलु विवाद में पति ने दोनों की हत्या कर दी। आरोपी की तलाश में छापेमारी की रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मामले में कुछ अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button