‘Ud Ja Kale Kawan’ new version: ”उड़ जा काले कावा’ नया वर्जन रिलीज, 2 घंटे में मिले इतने व्यूज !

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से जुड़ी हर अपडेट पर फैन्स की नजर रहती है। 'तारा सिंह' यानी सनी देओल की इस एक्शन ड्रामा की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से जुड़ी हर अपडेट पर फैन्स की नजर रहती है। ‘तारा सिंह’ यानी सनी देओल की इस एक्शन ड्रामा की रिलीज का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के गाने उतने ही हिट थे जितना फिल्म का पहला पार्ट था। ऐसे में फिल्म के दूसरे पार्ट ‘गदर 2’ में भी वही मिठास बरकरार रखने की कोशिश की गई है। इस एपिसोड में फिल्म का हिट गाना ‘उड़ जा काले कवन’ को रीक्रिएट किया गया है। नए अंदाज में यह गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

275 मिलियन से ज्यादा मिल चुके व्यूज

‘उड़ जा काले कावा’ फिल्म ‘गदर’ में सनी देओल और अमीषा पटेल पर फिल्माया गया था और इस गाने ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इस प्यार भरे गाने को लोगों ने खूब पसंद किया और इसे उदित नारायण ने गाया था। ये गाना इतना हिट हुआ कि आज भी सुना जाता है और इसे अब तक 275 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अब इस गाने को दोबारा फिल्म के दूसरे पार्ट यानी ‘गदर 2’ में रखा गया है।

उदित की दिल छू लेने वाली आवाज

‘गदर 2’ के इस गाने को सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया ‘फिर से होगी प्यार की बरसात, काले कावा की धुन के साथ उड़ जाओ’। सनी और अमीषा पर फिल्माई गई इस फिल्म को लोग एक बार फिर वही प्यार दे रहे हैं। गाने को महज 2 घंटे के अंदर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को अलका याग्निक और उदित नारायण ने गाया है और मिथुन ने इसे रीक्रिएट किया है। इस गाने के बोल आनंद बख्शी ने लिखे थे।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button