2024 में राहुल गाँधी ने किया पीएम मोदी को हारने का दावा !

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने 2024 के  लोकसभ चुनाव में केंद्र में एनडीए सरकार को हराने का वादा किया है। इसको लेकर किए गए सर्वे में जानते हैं क्या है जनता का जवाब। 

2024 के लोकसभा चुनाव की बिसात बिछाना हर दल ने शुरू कर दिया है साथ ही विपक्षी गठबंधन का दवा है की आने वाले लोकसभा चुनाव में वो बीजेपी को हरा देंगे। दिल्ली में हो रही G20 समिट को लेकर भी काफी बवाल चल रहा है क्योकि इस समारोह के कार्ड में इंडिया की जगह भारत लिखा गया है। जिसको लेकर विपक्षियों ने बवाल मचा दिया है कांग्रेस नेता राहुल गाँधी का भी बयान सामने आया है जिसमे उन्होंने बीजेपी को पछाड़ देने की बात कही है।

Lok Sabha Election 2024 ABP C Voter Survey Rahul Gandhi claim to defeat Modi in 2024 know the shocking opinion poll result ABP CVoter Survey: '2024 में मोदी सरकार को हरा देंगे',  राहुल गांधी के इस दावे पर जनता को कितना विश्वास? सर्वे में मिला जवाब

G20 समिट को लेकर भी काफी बवाल चल रहा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पीएम मोदी पर हमेशा हमलावर दिखते हैं। उन्होंने हाल में प्रधानमंत्री और अडानी के रिश्ते पर सवाल उठाए। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने 2024 के  लोकसभ चुनाव में केंद्र में एनडीए सरकार को हराने का वादा किया है। इसको लेकर किए गए सर्वे में जानते हैं क्या है जनता का जवाब।

Survey : '2024 चुनाव में INDIA गठबंधन PM मोदी को हरा देगी', राहुल गांधी के दावे  पर सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा | Newstrack

राहुल गाँधी का पीएम मोदी को लेकर दवा

सर्वे में जनता से सीधा सवाल किया गया कि वे 2024 में मोदी को हराने के राहुल गांधी के दावे का क्या मतलब निकालते हैं। इसपर सर्वें में शामिल कुल 55 फीसदी विपक्षी समर्थक लोगों का कहना है कि हां 2024 में मोदी हारने वाले हैं और राहुल गांधी का दावा सही है। जबकि इसमें भाग लेने वाले 20.3 फीसदी एनडीए समर्थक ने भी राहुल गांधी के दावे का समर्थन किया है। वहीं, जब इस सवाल को लेकर 36.8 फीसदी इंडिया गठबंधन समर्थित मतदाताओं ने राहुल गांधी के दावे को खारिज कर दिया। जबकि 75.6 फीसदी एनडीए समर्थकों का मानना है कि राहुल गांधी का दावा गलत है कि पीएम मोदी 2024 के आम चुनाव में हार सकते हैं। सर्वे में शामिल कुल 34.7 प्रतिशत प्रभावशालि मतदाता राहुल गांधी के विचार से सहमत दिखे, जबकि 59.5 प्रतिशत ने इस दावे को खारिज कर दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button